इस वजह से ‘बिग बॉस’ के ये पूर्व कंटेस्टेंट्स आज भी हैं सलमान के फेवेरट

इस वजह से ‘बिग बॉस’ के ये पूर्व कंटेस्टेंट्स आज भी हैं सलमान के फेवेरट

टीवी का रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ लोगों को बेहद पसंद आता है, इसलिए फैंस हर साल इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सबसे ज्यादा फैंस को इस बात में दिलचस्पी होती है कि इस बार के सीजन में शो को होस्ट कौन होगा और कौन-कौन फेमस कंटेस्टेंट्स इस शो का हिस्सा बनेंगे। पिछले कुछ सीजन से ‘बिग बॉस’ के हॉस्ट सलमान खान ही रहे हैं, लेकिन ‘बिग बॉस सीजन 5’ को सजंय दत्त और सलमान खान ने मिलकर होस्ट किया था। ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में आपके कई फेवरेट कंटेस्टेंट्स शामिल होते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, शो होस्ट करने वाले होस्ट के भी कुछ कंटेस्टेंट्स फेवरेट हो जाते हैं, जिससे उनका रिश्ता शो के खत्म होने के बाद भी नहीं टूटता है। दरअसल, सलमान
खान पहले सीजन के कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ अभी तक जुड़े हुए हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी, लेकिन ये सच है आज भी सलमान के दिल के करीब कई कंटेस्टेंट्स हैं जिनका नाम आज हम आपको बताते हैं।

श्र्वेता तिवारी

‘बिग बॉस 4’ की विनर रह चुकीं श्र्वेता तिवारी पूरे सीजन में सलमान खान की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। सलमान और श्र्वेता के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पंसद भी आती थी। सलमान को खासकर श्र्वेता तिवारी का बेली डांस अच्छा लगता था।

सना खान

सना खान ‘बिग बॉस सीजन 6’ की प्रतियोगी थीं। साथ ही सलमान खान सना के फेवरेट हैं, इतना ही नहीं, सना सलमान को भाई कहना भी पंसद नहीं करती हैं, वहीं सलमान भी सना को काफी पंसद करते हैं।

तनीषा मुखर्जी

असल में काजोल की छोटी बहन है तनीषा मुखर्जी। तनीषा ‘बिग बॉस के सीजन 7’ का हिस्सा रह चुकीं हैं और उस सीजन में तनीषा और गौहर खान की लड़ाई लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती थी, और साथ ही सलमान को भी तनीषा काफी पसंद थीं। देखा गया था, जब कुशाल ने तनीषा के साथ बदतमीजी की थी। तब सलमान ने कुशाल को काफी सुनाया था।

एली अवराम

एली भी ‘बिग बॉस सीजन 7’ का हिस्सा रह चुकी हैं। सलमान को उनकी मासूमियत और बोलने का तरीका बेहद पंसद आता था और आज भी एली सलमान के करीबियों में से एक हैं। एली सलमान की फैमली के साथ अक्सर देखी जाती हैं।

गौतम गुलाटी

‘बिग बॉस सीजन 8’ के विनर और सभी जनता के फेवरेट प्रतियोगी गौतम गुलाटी दर्शकों के ही नहीं बल्कि सलमान के भी पसंदीदा हैं। सलमान को गौतम का व्यवहार बहुत पंसद आता था और पूरे सीजन में दर्शकों के साथ सलमान नें उनको काफी सपोर्ट किया था, क्योंकि गौतम इस शो में काफी अच्छा खेल रहे थे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account