‘बिग बॉस’ पर फूटा हिना खान का गुस्सा, सलमान ने सिखाया सबक और सुनायी खूब खरी-खोटी

‘बिग बॉस’ पर फूटा हिना खान का गुस्सा, सलमान ने सिखाया सबक और सुनायी खूब खरी-खोटी

टीवी का सबसे फेमस रियलिटि शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ की चर्चाएं हर तरफ हो रही है, वहीं इस शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना रंग दिखाने शुरु कर दिए है। इस बार शो में दर्शकों को बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। साथ की कंटेस्टेंट्स के बीच के लड़ाई-झगड़े ने शो का मजा बंध रखा है।

आपको बता दें कि, ‘वीकेंड का वार’ के दूसरा दिन दो प्रतिभागी प्रियांक और जुबैर खान घर से बाहर हो गए। वहीँ प्रियांक के बाहर होने पर हिना का गुस्सा ‘बिग बॉस’ पर फूट पड़ा। हिना ने कहा है कि, अगर इस शो मे प्रियांक नहीं रहेंगे तो वो भी शो को छोड़ देगीं। साथ ही उन्होंने ‘बिग बॉस’ के इस फैसले को गलत बताते हुए कहा है कि, बिग बॉस उन्हें भी प्रयांक से साथ घर से बाहर कर दें, क्योंकि वह किसी से नहीं डरती।

इसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने भी हिना खान को उन्हीं की भाषा में समझाया। सलमान ने बताया कि प्रियांक ने बहुत ही बुरे तरीके से आकाश को धक्का दिया था, जो इस घर में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता इसलिए उन्हें घर से बाहर किया गया है। साथ ही, सलमान ने गुस्से में आकर हिना को कहा कि, अगर आप हिंसा को सही मानती हैं तो, जैसी आपकी मर्जी। इसके बाद हिना ने शो को बीच में छोड़ने का अपना फैसला बदल दिया।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account