बिग बॉस: सलमान के खिलाफ जुबैर खान ने दर्ज कराई FIR, बताया- जान को खतरा

बिग बॉस: सलमान के खिलाफ जुबैर खान ने दर्ज कराई FIR, बताया- जान को खतरा

टीवी के फेमस शो ‘बिग बॉस’ के घर में पहले हफ्ते में ही हाहाकार मच गया है। सभी कंटेस्टेंट ने अपने-अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। इस वीकेंड पर घर में जबरदस्त हंगामा और ड्रामा देखने को मिला। सलमान खान ने जुबैर खान को उनके व्यवहार के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। सलमान की डांट सुनकर जुबैर ने नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद जनता की वोट में वह शो से बाहर हो गए लेकिन उन्हें सलमान खान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने शो से बाहर होते ही सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। इसके साथ ही जुबैर ने कहा है कि मैं विवेक ओबेराय नहीं हूं जो सलमान खान से डर जाऊं।

जुबैर खान ने शिकायत में सलमान खान पर धमकाने का आरोप लगाया है। जुबैर ने आरोप लगाया है कि सलमान ने उनसे कहा है। तेरे को इंडस्ट्री में काम करने नहीं दूंगा। तेरे को मारूंगा। जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस थाने में यह रपट दर्ज कराई है। इस तरह बिग बॉस के घर में चलने वाला ड्रामा अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है। वैसे भी बिग बॉस-11 के पहले दिन से ही घर में हाहाकार मचा हुआ है।

बता दें कि अर्शी खान और जुबैर खान के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा था। उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account