‘बिग बॉस 11’ की इस कंटेस्टेंट ने कभी प्राइवेट पार्ट्स पर लगाई क्रिकेटर की फोटो, तो कभी सलमान के लिए हो गई न्यूD

‘बिग बॉस 11’ की इस कंटेस्टेंट ने कभी प्राइवेट पार्ट्स पर लगाई क्रिकेटर की फोटो, तो कभी सलमान के लिए हो गई न्यूD

फेमस एक्ट्रेस और मॉडल अर्शी खान अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने रियलिटि शो बिग बॉस के घर में भी अपने रंग दिखाना शुरु कर दिया है। ग्रैंड प्रीमियर के दिन ही उनकी शो के कंटेस्टेंट के साथ बहस हो गई थी। साथ ही अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले ही साफ किया था कि, वो घर में लडाइंयां कराएंगी और आग लगाएंगी।

आपको बता दें कि, विवादों की वजह से सुर्खियों में रहना अर्शी की पुरानी आदत है। उन्हें कंट्रोवर्सी में रहना पसंद है, चाहे उन्हें इसके लिए बोल्ड फोटोशूट कराना हो या बेतुके बयान देना हो। आज हम आपको बताते हैं अर्शी से जुड़े 8 विवादों के बारे में जिसके चलते उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी है।

शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर

अर्शी खान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की दीवानी हैं। अर्शी लाइमलाइट में तब आईं थीं, जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा किया था। साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी। हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला।

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तारी

पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में अर्शी को गिरफ्तार भी का था। इसके बाद अर्शी रिमांड होम से फरार हो गयी थी। इस दौरान अर्शी ने पुलिस पर 15 लाख मांगने और शरीरिक संबंध बनाने की मां रखने का भी दावा किया था।

फ्रंट एक्सपोज करने का बयान

अर्शी ने साल 2016 में एक चौंका देने वाला बयान दिया था। उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया। अर्शी ने कहा, अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और अर्शी ने टीम इंडिया के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं।

हिजाब पहनकर फोटोज वायरल

इसके बाद अर्शी ने साल 2016 में ही हिजाब पहनकर बिकिनी फोटो को पोस्ट किया था। उस तस्वीर में उनकी टांगे एक्सपोज हो रही थी। अर्शी की इस तस्वीर ने फेसबुक पर सनसनी मचा दी थी। जिसके बाद उनका ऑफिशियल फेसबुक पेज ब्लॉक कर दिया गया। उनकी इस हरकत पर मुस्लिम धर्मगुरुओं का खूब गुस्सा फूटा और उन्होंने अर्शी को फतवा जारी कर दिया था।

राधे मां पर लगाया आरोप

अर्शी खान ने खुद राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा, राधे मां का एजेंट मुझसे मिला और सेक्स रैकेट ज्वॉइन करने का ऑफर दिया।

सेक्सुअल फेवर को लेकर स्वामी ओम पर लगाया आरोप

अर्शी ने कंट्रोवर्सी में रहने के लिए स्वामी ओम को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने दावा किया कि, स्वामी ओम ने उनसे दो बार सेक्सुअल फेवर की मांग की। ट्वीट में अर्शी ने कहा, स्वामी ने बोला कि ‘अगर मैं उनके साथ सोऊंगी तो वह मुझे बिग बॉस में ले जाएंगे’।

 प्राइवेट पार्ट्स पर लगायी क्रिकेटर्स की फोटोज

यूं तो अर्शी खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वोरों को शेयर करती हैं, लेकिन एक-दो बार तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। एक बार अर्शी ने अपनी ब्रेस्ट पर पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। दूसरी बार उन्होंने अपनी लोवर बॉडी पर पाकिस्तानी झंडा पेंट कराया था। दोनों ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

सलमान खान के लिए हुई पूरी न्यूड

एक बार तो अर्शी ने बताया कि, वो अफरीदी की ही फैन नहीं बल्कि सलमान खान की भी दीवानी हैं। उन्होंने दबंग खान को अपना प्यार दिखाते हुए न्यूड तस्वीरों को पोस्ट किया था। ऐसा करने के बाद अर्शी ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।

भोजपुरी प्रोड्यूसर को मरा थप्पड़

अर्शी ने भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर हरीश प्रताप को जोरदार थप्पड़ भी जड़ा था। इस पर अर्शी का आरोप था कि, प्रोड्यूसर ने उनके साथ पार्टी में मिसबिहेव किया था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account