अनमैरिड होते हुए भी ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने किसका नाम का लगाया सिंदूर, खुला राज

अनमैरिड होते हुए भी ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने किसका नाम का लगाया सिंदूर, खुला राज

फेमस रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ के घर में इन दिनों बतौर कंटेस्टेंट्स पहुंच चुकीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी को सभी जानते हैं। अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना ने ‘बिग बॉस’ के जाते ही धमाल मचा दिया है, जिस वजह से वो खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं, वहीं उनके फैंस भी उन्हें टीवी पर देख काफी खुश हो रहे हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी रियल लाइफ का ऐसा सच बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा।

आपको बता दें कि, पिछले दिनों टेलीकास्ट हुए शो में अर्शी और सपना को सुल्तानी अखाड़े में उतारा गया था। जिसमें सपना ने अर्शी को जबरदस्त मात दी। टीवी पर आने के बाद सपना हरियाणा के अलावा पूरे देश में फेमस हो गयी हैं, साथ ही उनके फैंस की तदाद भी बढ़ गयी है। सपना की मां की मानें तो, सपना हमेशा से ही एक एक्ट्रेस बनना चाहती हैं, इसलिए वो शो में गयीं हैं। अगर बात उनके फैंस की करें तो वो उनसे जुड़ी बातें जरुर जानना चाहेंगे।

बता दें कि, 12 साल की उम्र से पिता की मौत के बाद सपना ने ही अपने घर को संभाला है। सपना डांस के साथ-साथ रागनी भी गाती हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि सपना शादीशुदा हैं। इस खबर ने पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, सपना की सिंदूर लगाएं और मंगलसूत्र पहने एक फोटो खूब वायरल हो गयी थी। 30 साल की सपना अपनी मां के साथ रहती हैं, फिर उनकी शादी कब हुई।

दरअसल, सपना चौधरी ने एक वीडियो में काम किया था। जिसमें वो दुल्हन के लुक में नजर आ रही थीं, ये फोटो उसी वीडियो की थी। जिसके वायरल होने के बाद लोग सपना को शादीशुदा समझने लगे थे। फिलहाल, सपना अपने करियर पर फोकस करके आगे बढ़ रही हैं, और उनका शादी का कोई इरादा भी नहीं है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account