OMG: इमरान हाशमी KISS सीन्स करने के बाद इस एक्ट्रेस से करते थे अकेले में ऐसी बातें, जानकर उड़ जाएंगे होश

OMG: इमरान हाशमी KISS सीन्स करने के बाद इस एक्ट्रेस से करते थे अकेले में ऐसी बातें, जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड से लेकर फैंस तक के बीच एक्टर इमरान हाशमी की इमेज सीरियल किसर के तौर पर बनी हुई है। कई बार इमरान हाशमी के किस्से सुर्खियों में भी आ चुके हैं। जबरदस्त किसिंग सीन्स करने वाले इमरान हाशमी को लेकर एक्ट्रेस विद्या बालन ने हाल ही में एक राज से पर्दा उठाया है जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, विद्या ने इमरान के साथ किसिंग सीन का खुलासा किया है। बीते दिनों विद्या, नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ का हिस्सा बनी थीं। इस शो के दौरान विद्या ने कई अहम बातों के बारे में बिना हिचकिचाहट के बात की, जो आज से पहले कभी सामने नहीं आई। जब नेहा ने विद्या से ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स के बारे में पूछा तो उन्होंने एक-एक करके कई राज खोले। विद्या ने कई फिल्मों में किसिंग सीन्स किये हैं, लेकिन इमरान के साथ वाला सीन उन्हें आज भी याद है।

बता दें कि, फिल्म ‘घनचक्कर’ में विद्या और इमरान के बीच कई किस सीन शूट हुए थे। विद्या ने कहा,’ इमरान हर किस सीन के बाद उनसे अजीब सवाल करते थे। लगभग हर किस सीन के बाद वो पूछते थे, तुम्हें क्या लगता है सिद्धार्थ (सिद्धार्थ रॉय कपूर) इस किस सीन को देखकर क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है वो मुझे मेरा पेमेंट चेक देंगे? उन्हें हर किस सीन के बाद सिर्फ यही चिंता होती थी कि सिद्धार्थ क्या कहेंगे और मैं सोचती थी कि वो मुझसे हर सीन के बाद ये क्यों पूछ रहे हैं।’

बताते चलें कि, विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुलु’ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ था। फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में श्रीदेवी के पॉपुलर सॉन्ग ‘हवा हवाई’ को रिक्रिएट किया गया है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account