Shocking: प्रियांक से पहले इस फेमस एक्टर के साथ थे विकास गुप्ता के गे संबंध, अब भूलना चाहते हैं वो यादें

Shocking: प्रियांक से पहले इस फेमस एक्टर के साथ थे विकास गुप्ता के गे संबंध, अब भूलना चाहते हैं वो यादें

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम विकास गुप्ता इन दिनों ‘बिग बॉस’ में नजर आ रहे हैं, वहीं बिग बॉस सीजन 11 के पहले ही दिन विकास शिल्पा शिंदे से भिड़ गये थे, जिसको लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी। इतना ही नहीं विकास ने तो अपनी सबसे अच्छी दोस्त हिना खान से भी पंगा ले लिया था। साथ ही वो नेशनल टीवी पर रोते हुए भी नज़र आये। हालांकि अब शिल्पा और विकास के बीच काफी कुछ सुधर गया है। उन्होंने जेल में शिल्पा को किस भी किया और उनसे माफ़ी भी मांगी, लेकिन ये सब होने के बावजूद भी विकास अपनी एक बात को अभी तक भूला नहीं पाएं हैं। जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

आपको बता दें कि, ‘ये है आशिकी’ और ‘प्यार तूने क्या किया’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके पार्थ समथान के साथ उनके गे रिलेशनशिप की बातें सामने आई थी। इस बात का ज़िक्र उन्होंने हाल ही में सब्यसाची सतपथी और मेह्जाबी सिद्दीकी से किया है। उन्होंने बताया कि, वो काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री में नॉन स्टॉप काम कर रहे थे। जिस वजह से उन्हें एक ब्रेक की जरुरत थी, लेकिन एक शो के लिए उन्होंने मिनटों में हामी भर दी थी। इतना ही नहीं पार्थ तो विकास पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगा चुके हैं। पार्थ ने विकास पर दिसंबर 2015 में एक लीगल नोटिस भेजा था। इस नोटिस में उन्हें गलत ढंग से छूने और उनकी फीस न देने का आरोप लगाया गया था।

मीडिया से बातचीत क दौरान उन्होंने कहा था कि, “मैंने विकास के साथ उनके शो ‘प्यार तूने क्या किया’ में काम किया, लेकिन इसका बकाया 5.5 लाख रुपए का भुगतान उन्होंने नहीं किया। साथ ही उन्होंने मेरा करियर खत्म करने की धमकी दी और उनसे 50 लाख रुपये भी मांगे। उनके साथ मेरी कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं लेकिन उन्होंने मेरे काम के लिए मुझे मेरा हक़ नहीं दिया था”।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account