Video:बिपाशा और करण सिंह को कंडोम ऐड से हुआ ये बड़ा फायदा, जानकर उड़ जाएंगे होश

6 months ago admin 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस बिपाशा बसु अक्सर अपने पति के साथ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। इसके अलावा इन दिनों बिपाशा और करण अपनी कंडोम ऐड को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं, लेकिन फिर भी इन्हें इससे फायदा हुआ है।

आपको बता दें कि, आखिरी बार बिपाशा और करण को फिल्म ‘एलोन’ में एक साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गये। हालांकि, दोनों में से कोई भी अभी तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए है। जिसकी वजह बिपाशा बसु ने बतायी कि, वो अपने पति के साथ ही फिल्म करना चाहती हैं। अब वो किसी और एक्टर के साथ फिल्म में काम करना नहीं चाहती। जिसके बाद उन्हें फिल्म में कई साल तक काम नहीं मिला, लेकिन उनकी कंडोम ऐड ने उनकी किस्मत का ताला खोल दिया। भले ही कंडोम की इस ऐड को करने और बेडरुम की स्टोरी दुनिया को दिखाने की वजह से ट्रोल हुई बिपाश बसु सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा हो, लेकिन इसका फायदा उनके करियर को जरुर हुआ है।

बता दें कि, इस ऐड के दौरान बिपाशा बेहद ही हॉट लग रही हैं। अब बिपाशा और करण दो साल बाद फिल्म में  काम करने जा रहे हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को डायरेक्टर अंकुश की स्क्रिप्ट पसंद आई है उनकी फिल्म का नाम ‘फिरकी’ रखा गया है ये फिल्म कॉमेडी जॉनर की होगी। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की ये अपकमिंग फिल्म अगले साल आएगी। दोनों बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। करण सिंह ग्रोवर के साथ जनवरी 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एलोन’ के बाद से बिपाशा को सिल्वर स्क्रीन पर नहीं देखा गया है यानि तीन साल तक बिपाशा ने जिस चीज़ का इंतज़ार किया था, अब वो इंतज़ार खत्म होता नजर आ रहा है। अगर बिपाशा के पास कोई भी फिल्म या ऐड का ऑफर आता है, तो वो अपने अपोज़िट सिर्फ अपने पति करण सिंह ग्रोवर को ही कास्ट करने की कंडीशन रखती है और बिपाशा की ये कंडीशन सिर्फ फिल्मों तक नहीं है इसके बाद स्टेज शोज़ के लिए भी बिल्लो रानी ने अपनी पति को अपोज़िट रखने कि कंडीशन को समाने रखा।

हाल ही में, जब बिपाशा को एक कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करने का ऑफर मिला, तो उसमें भी बिपाशा पीछे नही हटी उसमें भी उन्होंने अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ ही इस ऐड को किया। साथ ही इन दोनों ने काफी हॉट ऐड दिया।
हालांकि बिपाशा की इस कंडीशन की वजह से उन्हें बी-टाउन में काम मिलना बंद हो गया है, लेकिन करण की वजह से बिपाशा ने अपना इरादा नहीं बदला और अब तीन साल बाद बिपाश को अपने पति करण के साथ काम करने का मौका मिला। इसके अलावा बिपाशा को करण के साथ फिल्मों में एकसाथ काम करने का भी मौका मिला।