Video: करण और बिपाशा बसु का कंडोम एड देखकर एक्स पत्नी जेनिफर विंगेट ने किया ये रिएक्ट!

Video: करण और बिपाशा बसु का कंडोम एड देखकर एक्स पत्नी जेनिफर विंगेट ने किया ये रिएक्ट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी शादी के बाद से ही लगातार अपनी कई फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसको लेकर वो अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन इस बार ये कपल किसी फिल्म या फोटो को लेकर नहीं बल्कि उनकी कंडोम ऐड को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जिसमें करण और बिपाशा खूबसूरत लोकेशन्स पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं।

Us❤️

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

आपको बता दें कि, इसको बिपाशा बसु ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- एक ऐसे देश में जो जनसंख्या के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर आता है. हम अब भी सेक्स और कॉन्डम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं. बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं। इस वीडियो को बिपाशा के अकाउंट पर ही तकरीबन साढ़े तीन लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो में मैसेज आपको आखिरी में मिलता है और बाकी वक्त बिपाशा और करण का रोमांस देखने को मिलता है।

बता दें कि, पिछले साल 30 अप्रैल को बिपाशा और करण ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की थी। दोनों की उम्र में 3 साल का अंदर है, बिपाशा 38 तो करण 35 साल के हैं। 2015 में फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान बिपाशा और करण की नजदीकियां बढ़ीं और दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हुए। गौरतलब है कि, बिपाशा करण की तीसरी वाइफ हैं इससे पहले करण की पहली शादी श्रद्धा निगम (2008-09) और दूसरी एक्ट्रेस जेनेफर विंगेट (2012-16) से हुई थी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account