अब बिग बॉस में बंदगी बनी घर की नयी कैप्टन, प्रियांक और बेनाफ्शा ने तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें, ऐसे में अब क्या करेंगी बंदगी

अब बिग बॉस में बंदगी बनी घर की नयी कैप्टन, प्रियांक और बेनाफ्शा ने तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें, ऐसे में अब क्या करेंगी बंदगी

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी रोमांस फैला हुआ है। जहां हमें पुनिश और बंदगी साथ नजर आ रहे थे। वहीं एक बार फिर बिग बॉस के घर में मोहब्बत की हवाएं चल गयी है। जिससे प्रियांक और बेनाफ्शा बच नहीं पाए।

बता दें कि, प्रियांक बेनाफ्शा से अपने प्यार का इजहार भले ही न करें। लेकिन प्रियांक हमेशा ही बेनाफ्शा के आसपास ही नजर आते है। कभी उनके साथ बात करते हुए, तो कभी उन्हें हग और किस करते दिखाई देते है। ‘कहते है ना प्यार छुपाएं नही छुपता है’ शायद यही कारण है कि दिव्या ने प्रियांक के बाहर आने से पहले ही  उनसे ब्रेकअप कर लिया। साथ ही, बेनाफ्शा के बॉयफ्रैंड वरूण को भी उनकी नजदीकियां पंसद नहीं आई। जिसके कारण उन्होंने बेनफ्शा के फैंस को वोट ना करने की अपील की।

दरअसल, कुछ दिनों पहले इन दोनो को साथ में सोते हुए और बाथरूम में साथ जाते हुए देखा गया था। जिस के बाद इनके पार्टनर काफी इनसिक्योर हो गाए है।इस पर बेनाफ्शा ने घर में कमेंट करते हुए कहा घर में जैसा दिखाई दें रहा है उससे पार्टनर्स का इनसिक्योर होना लाजमी है।

बता दें, इस हफ्ते लव,पुनीश और बंदगी के बीच कैंप्टेंसी का टास्क हुआ था। जिसमें बिग बॉस ने उन्हें एक पानी से भरा बाउल दिया था। जिसें उन्हें सारे घरवालों से बचाना था, कि घर का कोई भी सदस्य उनके बाउल का पानी कम न कर दें। लेकिन आकाश ने लव और पुनिश के बाउल का पानी गिरा दिया था। जिसकी वजह से बंदगी कैप्टन बन गई है। साथ ही कैप्टन बनने से पहले ही बंदगी घर पर राज करना चाहती थी। अब यह तो आने वाले हफ्तों में पता चलेगा की वो कैसी कैप्टन साबित होंगी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account