मोनालिसा की फेक आईडी से हुआ बड़ा खुलासा,  शो में कातिल हसीनाओं की एंट्री पर खुला राज…

मोनालिसा की फेक आईडी से हुआ बड़ा खुलासा, शो में कातिल हसीनाओं की एंट्री पर खुला राज…

बिग बॉस 11 में एक के बाद एक नए खुलासों का दौर जारी है। घर में पिछे हमने देखा था की कैसे कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के राज़ खोलने पर लगे थे। पहले प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान के कई राज़ घर में खोल दिए। तो वही शिल्पा शिंदे ने अपने एक एमएमएस का ज़िक्र किया। जिसे कहीं न कहीं विकास गुप्ता ने बनाया था। हमने देखा की कैसे इन सब खुलासों के बाद घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच रोष का माहौल बना रहा और तू-तू मैं-मैं भी जारी रहा।

बिग बॉस11 में आज फिर से एक नए राज़ ने दस्तक दे दी है। और ये शायद इस बार के शो का सबसे बड़ा खुलासा हो। इस बार ये खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि मोनालीसा ने किया है। आपको बता दें की मोनालीसा पिछले साल बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं और उस वक्त वो बिग बॉस में काफी चर्चीत कंटेस्टेंटस रही थी। मोनालिसा ने शो से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी को लीक कर दिया है। मोनालिसा ने आज सुबह ट्विटर अकाउंट से इस बात को लीक किया की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। जोया अफरोज और नतालिया काय इन दोनों कंटेस्टेंट का नाम है और उन्हें इन्स्टाग्राम पर भी फॉलो करने की सलाह दी।

 

लेकिन जानकारी लीक होने के बाद अब मोनालीसा ने इसपर अपनी प्रतीक्रिया दी है। मोनालिसा की माने तो किसी ने उनका फेक आयडी बनाकर इतनी महत्वपूर्ण बातों को लीक किया है। साथ ही उनका ये भी कहना है की वो कभी ट्विटर पर थी ही नहीं और वो सिर्फ इन्स्टाग्राम पर एक्टीव रहती हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। मोनालिसा की माने को इस खबर की जानकारी भी उन्हें एक प्राइवेट चैनल के ज़रिये ही मिली है। इस घटना के बाद उस टट्विटर ने उस फेक अकाउंट को सस्पेंड कर दिया है।

फिल्हाल इन हसिनाओं की एंट्री की खबर का सच पता नहीं लग पाया है लेकिन इस खबर के बारे में अभी कुछ पक्का नहीं कहा जा सकता है। वहीं सूत्रों की मानें तो विकास गुप्ता के एक्स बॉयफ्रेंड पार्थ समथान इस शो में एंट्री ले सकते थे? इतना ही नहीं उन्हें मेकर्स मोटी से मोटी रकम देने के लिए भी तैयार है। लेकिन जानकारी (सूत्रों से) के अनुसार वो इस शो में शिरकत नहीं करना चाहते है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account