बिजी लाइफ में भी पार्टनर के लिए ऐसे निकाले वक्त, जिससे पार्टनर भी हमेशा रहेंगे खुश

5 months ago Bhawna Paul 0

बदलते लाइफ स्टाइल के साथ लोगों की लाइफ काफी बिजी हो गई है। आजकल लोगों के पास अपने पार्टनर के लिए भी समय नहीं हैं। यह दिक्कत हर कपल के साथ होती है, कि वो अपने पार्टनर के लिए टाइम ही नहीं निकाल पाते हैं। चाहे वो शादीशुदा हो या लव बर्डस किसी के पास भी एक दूसरे के लिए टाइम नहीं है। जिस वजह से रिश्तों में काफी दरार आ जाती है। आपको भी इसी दिक्कत का समाना करना पड़ रहा है। तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताएंगे जिसकी वजह से आप बिजी होने के बावजूद अपने पार्टनर के लिए समय निकाल पाएंगे।

इन तरीकों से पार्टनर को फील कराएं स्पेशलः

जरूरी नहीं की आप अपने पार्टनर से घंटो बात करें अगर आप उन्हें दिन में एक या दों बार सिर्फ दो मिनट के लिए बात कर लेंगे। साथ ही उनके पंसद का कुछ बोलेंगे तो उन्हें भी स्पेशल फील होगा।

साथी को तोफा देने के लिए किसी मौके का इंतजार ना करें। क्योंकि आज के टाइम पर हर चीज़ ऑनलाइन मिल जाती हैं। इसलिए उन्हें सरप्राइज गिफ्ट करें, और उनको खुश करें।

आप अपने पार्टनर का बर्थडे और अपनी एनिवर्सरी को भूलनें की गलती कभी ना करें। यह एक आपके और आपके पार्टनर के लिए खास होता है। अगर आप भूल गए तो इससे आपके बीच लड़ाई हो सकती है।

आपके पास अगर समय नहीं हैं। अपने स्पेशल दिन को साथ मिलकर सेलिब्रेट करें, तो कोई बड़ी बात नहीं लेकिन आप फोन पर बात या फिर एक दूसरे से वीडियो कॉल कर के एक दूसरे के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में नयापन बना रहेगा।

आप जब भी फ्री हो तो अपने पार्टनर से उनका हाल-चाल के साथ उनके घरवालों का हाल चाल भी पूछे क्योंकि इससे आपके बीच का रिश्ता मजबूत होगा।