बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर को महिला ने दी धमकी, थाने में दर्ज कराई एफआईआर

बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर को महिला ने दी धमकी, थाने में दर्ज कराई एफआईआर

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन के सितारें इन दिनों उनके साथ हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म में वरुण ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। फिल्म के हिट होने के बाद वरुण की फैन फौलोइंग में काफी इज़ाफा हुआ है। ऐसा देखने को मिल रहा है की उनकी एक्टिंग की हर तरफ सराहना की जा रही है और अब आगे ऐसा दिख रहा है की उनपर डायरेक्टर का भरोसा बढ़ा है और वो उनपर दांव लगाने को तैयार होंगे।

कभी-कभी स्टार्स के फैन उनके लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। हमने कई स्टार्स के साथ ऐसा होते हुए देखा है की उनकी फैन के वजह से उनको परेशानीयों का सामना करना पड़ा है। और ऐसा ही एक वाख्या वरुण धवन के साथ भी हो गया। हाल ही में वरुण की एक फीमेल फैन ने उनको इतना परेशान कर दिया की उनको इस फैन से पीछा छुड़ाने के लिए थाने तक जाना पड़ा। इस महिला ने वरुण से मिलने के लिए सारी हदें पार कर दी। वरुण को ये महिला लगातार व्हाट्सऐप के जरिए मैसेज भेज रही थी। वह मैसेज में लगातार उनसे मिलने की बात कर रही थी। इस दौरान वरुण ने इन मैसेजस को इग्नोर करना बेहतर समझा। लेकिन बात यहां नहीं थमी।

इस दौरान फीमेल फैन ने वरुण को धमकी देते हुए कहा कि, अगर वह उनसे नहीं मिले तो वह आत्महत्या कर लेंगी। इसके बाद वरुण को अंदाजा हुआ कि यह काफी नुकसानदायक हो सकता है। इसलिए वरुण ने मामले को पुलिस के पास ले जाना बेहतर समझा। लीगल एडवाइज लेने के बाद वरुण ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज कराई। वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account