सेंसर बोर्ड ने बढ़ाई फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीजिंग डेट

5 months ago Vivek Rai 0

साल 2017 के अंत में आने वाली फिल्म ‘पद्वमावती’ इन दिनों तरह-तरह के विवादों से घिरी हुई हैं। और विवादों के चलते फिल्म कि, रिलीजिंग तारीख भी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। लेकिन अभी भी इस फिल्म की फाइनल तारीख तय नहीं की गई है। और इन विवादों के चलते फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली इसके बारें में कोई निर्णय नहीं ले पा रहे है।

बता दें कि, भंसाली ने फिल्म ‘पद्मावती’ में अपना खून-पसीना एक कर दिया है, लेकिन अब वह थक गए हैं, इसलिए अब उन्होंने इस मसले को अपने बहुत ही काबिल प्रोड्यूसर्स वायकॉम 18 मोशन के हाथों में सौंप दिया हैं। क्योंकि यह लड़ाई अब उनके साहस से परे है। ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट 1 दिसंबर से आगे बढ़ाने की वायाकॉम की अचानक घोषणा ने ‘पद्मावती’ की पूरी टीम को चकित कर दिया है।

साथ ही ‘पद्मावती’ के प्रोड्यूसर्स का मानना है कि सीबीएफसी देरी के लिए जिम्मेदार नहीं है। इन विवादों के चलते सीइओ ‘प्रसून जोशी’ भी काफी दबाव में हैं। खबरों की माने, तो वायकॉम 18 को यह पहले से ही पता था कि, उन्हें गुजरात चुनाव से पहले फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। और यह बात तब साफ हुई जब प्रमोशन पर लगाम लगाने के बजाय हाई कमांड ने वायकॉम को सीधा फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का आर्डर दे दिया।