60Cr में तैयार हुआ बाहुबली का सेट अब लोगों के बीच, 2300 चुकाकर देख रहे हैं लोग

60Cr में तैयार हुआ बाहुबली का सेट अब लोगों के बीच, 2300 चुकाकर देख रहे हैं लोग

फिल्म ‘बाहुबली’ का नाम लेते ही हमारे दिमाग में फिल्म से जुड़े कुछ मुख्य किरदार और सिन्स आ जाते हैं। ऐसा लगता है जैसे बाहुबली के किरदार और सिन्स ने हमारे दिलों में एक अलग छाप छोड़ दी है। ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ दोनों ही फिल्मों ने अपनी रिकॉर्ड तोड़ कमाई से भारतीय सिनेमा में नया इतिहास कायम किया है। फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी शानदार कमाई की है।

बता दें की फिल्म में यूज होने वाले सेट भी काफी आकर्षित थे और उसके वजह से भी फिल्म काफी चर्चा में रहा था। खबर है कि फिल्म एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है। और फिल्म के चर्चा में होने की वजह है फिल्म का सेट। फिल्म का सेट हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में बनाया गया था और इसे हटाया नहीं गया था। और अब ये सेट यात्रियों को देखने के लिए खोल दिया गया है, जो की इन दिनों आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

एक डेली लोकल ने सूत्रों के हवाले से लिखा था दोनों फिल्म का सेट बनाने में 60 करोड़ रुपये का खर्च आया था। सेट को देखने के लिए काफी मात्रा में भीड़ उमड़ रही है जिसमें स्टूडेंट्स, सिनेमा प्रेमी और आम लोग भी हैं। हालांकी सेट देखने के लिए लोगों की एंट्री फीस चुकानी पड़ेगी। टिकट का चार्ज 1250 रुपये से 2349 रुपये है और इसे फिल्मी सिटी के ऑफिशियल वेबसाइट से ही बुकिंग कराई जा सकती है। सेट का टिकट फिल्हाल 14 दिसंबर तक ही लोगों के लिए उपलब्ध है।

सेट के बारे में बाहुबली के प्रोड्यूसर शोबू ने कहा, रामोजी के अधिकारियों ने हमें अप्रोच किया था और हमें ये आइडिया बेहद पसंद आया। साथ ही उनहोंने ये भी बताया की सेट बनाने में उन्हें एक महिने से भी ज्यादा का समय लग गया था। फिल्म की लोकप्रियता तो हम सब को पता ही है लेकिन इसकि सेट भी लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account