फ्रीज अंडो से प्रेग्नेंट हुईं ‘बिग बॉस’ की सबसे फेमस हॉट कंटेस्टेंट, अब दोबारा बनेंगी जुड़वा बच्चों की मां

फ्रीज अंडो से प्रेग्नेंट हुईं ‘बिग बॉस’ की सबसे फेमस हॉट कंटेस्टेंट, अब दोबारा बनेंगी जुड़वा बच्चों की मां

डायना हेडन जो पूर्व मिस इंडिया रह चुकी है और “बिग बॉस”शो की भी एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बता दें कि, डायना हेडन अब दोबारा प्रेग्नेंट है और वे जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैलेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि, डायना की प्रेग्नेंसी सामान्य तरीके से नहीं है जी हां, मिस इंडिया रह चुकी डायना फ्रोजन एग्स के जरिए मां बनी है। तीन साल पहले डायना ने हॉस्पिटल में एग्स को फ्रीज करवाया था। साल 2016 में पहली बार डायना मां बनी थी और वो पहले भी फ्रीज एग्स को अपने गर्भ में धारण किया था। डायना के लिए इस तरह से मां बनना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

आपको बता दें कि, मां बनने के 8 साल पहले ही एग्स फ्रीज करवाया था। डायना हेडन ने 40 साल की उम्र में अमेरिकन कॉलिन डिक से शादी की थी।

बता दे कि, इनफर्टिलिटी तकनीक से महिलाएं अपने एग्स को फ्रीज कर सकती है और उसे कुछ महिनों या साल बाद अपने गर्भ में धारण कर सकती है।

डॉक्टर से पता चला है कि, 196 डिग्री सेल्सियस तापमान में करीब 10 साल तक एग्स को रखा जाता है और बहुत से शहरों में एग्स को फ्रीज करके रखने की सुविधा होती है। बात दें कि, मुबंई में 50 हजार रुपए में एग्स को फ्रीज किया जा सकता है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account