Unseen Photos: सनी लियोनी इतने सालों बाद फिर से नजर आई अपने पुराने अंदाज में !!

5 months ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बहुत सी फिल्में की है और कुछ फिल्मों में आइटम सॉग्स कर चुकी है। अब सनी की एक और फिल्म ‘तेरा इंतजार’ आ रही है। वो अपनी फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म में वो सलमान खान के भाई अरबाज के साथ नजर आने वाली है। वैसे सनी अपनी फिल्म के साथ-साथ अपनी बेटी के साथ भी टाइम स्पेंड करती है और अपनी बेटी की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती है। साथ ही आपको पता होगा कि, सनी लियोनी कई सालों पहले पोर्न स्टार के नाम से जानी जाती थी, लेकिन अब वो पोर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी है।

आपको बता दें कि, सनी लियोनी अब एक बार फिर से न्यूड अंदाज में नजर आई। जी हां, सनी लियोनी ने अपने पति के साथ न्यूड फोटोशूट करवाया है। सुनने में ये आया है कि, सनी का ये फोटोशूट ‘पेटा’ ने कराया है। साथ ही सोशल मीडिया पर इस फोटो के साथ एक मैसेज भी सामने आया है। इस फोटो के साथ लिखा है कि, ‘अपनी खुद की त्वचा के साथ कंफर्टेबल करो और जानवरों को उनकी स्किन के साथ सुरक्षित रहने दो’।

बता दें कि, इस फोटोशूट में सनी लियोनी के साथ-साथ उनके पति डेनियल भी न्यूड नजर आ रहे है, लेकिन डेनियल की बॉडी टैटू से ढकी हुई है। इस फैपेंन एड का फोटोशूट ‘सुबि सैमुअल’ ने किया है। वैसे सनी लियोनी और उनके पति साल 2016 से ही‘पेटा’ से जुड़े हुए हैं। ‘पेटा’ एक ऐसी संस्था है, जोकि जानवरों के लिए काम करती है और उनके लिए आवाज़ उठाती है। उनका ये मानना है कि, ‘हम जानवरों के बिना कुछ नहीं है, हमें उनसे समझना चाहिए कि वो हमसे क्या चाहते है। जानवरों का हमेशा सम्मान करना चाहिए’। साथ ही सनी लोगों को वेजिटेरियन होने का संदेश दिया करती है। साथ ही सनी और उनके पति डेनियल इस चीज़ के बिलकुल खिलाफ और उन्होंने एक कैंपेन भी शुरु किया है। जानवरों कि खाल से जैकेट और अन्य सामान बेचा और बनाया जाता है। इसलिए उन्होंने इस कैंपेन को शुरु किया है।