Video! सपना चौधरी को बॉलीवुड में ब्रेक, देखें उनका पहला बॉलीवुड आइटम सांग

Video! सपना चौधरी को बॉलीवुड में ब्रेक, देखें उनका पहला बॉलीवुड आइटम सांग

बिग बॉस रियलिटी शो एक ऐसा शो है जिसने कई कंटेस्टेंट के करियर को बहुत फायदा पहुंचाया है। सिजन ख्तम होने के बाद कई कंटेस्टेंट्स को टीवी स्क्रीन्स पर काम करते देखा गया तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे जिन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। अगर ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा की फेमस होने के लिए बिग बॉस का प्लेटफॉर्म बहुत ही अच्छा है।

बिग बॉस सीजन 10 ने मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल जैसे कंटेस्टेंट्स कि लाइफ बदली है और अब इस लिस्ट में एक और नाम ऐड हो गया है और वो नाम है सपना चौधरी का। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने। हरियाणा की फेमस डांसर को बॉलीवुड में ब्रेक मिल गया है। वैसे तो  सोशल मीडीया (यू-टयूब) पर वो लोगों के बीच फेमस थी हीं, लेकिन बिग बॉस से जुड़ने के बाद उनके जीवन में चार चांद लग गए हैं।

बॉलीवुड फिल्म ‘जर्नी ऑफ भैंगओवर’ में लव बाइट गाने पर आईटम नंबर करते दिखेंगी। वैसे तो सपना को कई बार डांस करते देखा होगा आपने लेकिन ये पहली बार होगा जब वो बॉलीवुड में अपने लटके-झटकों के साथ नजर आएंगी।

वहीं गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है और वो इस गाने में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रही हैं। सपना का ये गान हर किसी को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है। हालांकी इस टीजर के बाद लोगों को पूरे गाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा और वो भी लोगों के सामने जल्द आ जाएगा। यह गाना टी- सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है।

वैसे आपको बता दें कि, सपना अभी बिग बॉस सीजन 11 की हिस्सा हैं और फिलहाल घर के अंदर हैं। ये गाना उनको काफी पहले ही ऑफर हो गया था। बिग बॉस 11 में सपना मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। टास्क में भले ही वो ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं।  बता दें कि, सपना ने करीब 9 साल की उम्र में ही डांस और गाने को अपना करियर बना लिया था।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account