अर्शी और आकाश ने पार की सारी हदें फूटा विकास गुप्ता का गुस्सा, वजह कर देगी आपको भी हैरान!

अर्शी और आकाश ने पार की सारी हदें फूटा विकास गुप्ता का गुस्सा, वजह कर देगी आपको भी हैरान!

बिग बॉस सबसे ज्यादा विवादित शो है। इस शो को दर्शक काफी पंसद करते है। इस शो में वक्त के साथ रिश्ते बदलते रहते है यहां कोई किसी का सगा नहीं होता है यहां मतलब के लिए ही लोग एक साथ रहते है जहां मतलब निकल जाता है वहां दोस्ती खत्म हो जाती है कई लोगों की दोस्ती शो के बाहर तक चलती है और कई लोग घर के अंदर रह कर भी दोस्त से दुश्मन बन जाते है।

बता दें कि, हिना खान विकास के कपड़ों को लेकर किसी बात पर मज़ाक उड़ा रही थी और उनके साथ आकाश भी विकास का मज़ाक उड़ा रहे थे। पुनिश और शिल्पा ये सब देखकर खूब हंस रहे थे। लेकिन अर्शी खान और प्रियांक ने हिना को टोका तो हिना खान प्रियांक से झगड़ा करने लगी। जिसके बाद प्रियांक ने हिना को ये भी कह दिया कि वो उनके लिए मर गई है।

दरअसल, इस बार बिग बॉस के घर में टास्क के दौरान जिस इंसान का कार्य निराशा जनक रहा तो उसे काल कोठरी की सजा दी जाएंगी। तो घर वालों ने अर्शी, आकाश और विकास को काल कोठरी की सजा दी। जब ये तीनों काल कोठरी में जाने लगे तो पुनिश आकाश के पास जाकर बोलते है कि वो अर्शी को बहुत परेशान करें और उसके बाद काल कोठरी में जाकर विकास और अर्शी पर पर्सनल कंमेट करते है जिसके बाद विकास को बहुत गुस्सा आ गया कि वो अपना आपा खो देते हैं। विकास को इतना गुस्सा आता है। कि वो आकाश के साथ हथापाई कर लेते है। जिस में वो आकाश को धक्का दें कर जमीन पर गिरा देते है। हितेन के जाने के बाद विकास काफी टूट गए है और उनको अकेला फील होता है जिस वजह से वो काफी अच्छे कपड़े पहन कर घूमते है जिसके बाद हिना उनको बोलने लगती है और वो विकास को बहुत बूरा लगता है और वो रोने लगते है और अपने कपड़े बदल देते है। जब हिना को प्रियांक को मना करते है तो हिना खान उनसे लड़ने लगती है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account