अर्शी और सपना आए गुगल की इस टॉप लिस्ट में, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

अर्शी और सपना आए गुगल की इस टॉप लिस्ट में, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

‘बिग बॉस 11’ काफी चर्चाओं में रहा है। इस बार सीजन शुरु होते ही घर में विकास और शिल्पा का झगड़ा देखने को मिला था, लेकिन धीरें-धीरें उनके बीच सब ठीक हो गया है और अब वो काफी अच्छें दोस्त बन गए है। इस घर में आए दिन रिश्ते बदलते रहते है। ये घर ही ऐसा है। जहां दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन जाते हैं।

आपको बता दें कि, इस हफ्ते बिग बॉस ने घर वालों को एक नया लग्जरी बटज टास्क दिया था। जिसमें घर वालों को उनकी प्रतियोगी टीम के चेहरे पर किसी भी तरह के इमोशन लाने थे। बिग बॉस घर के सदस्यों को बता रहे थे, कि उनको प्रतियोगी को गुस्सा, रूलाना और हंसाना है लेकिन हिना की टीम इस टास्क में विकास गुप्ता की टीम से हार जाती है।

दरअसल, इस बार गुगल ने साल के सबसे टॉप एंटरटेनर की लिस्ट निकाली है। जिसमें पहले की तरह ही इस बार भी पहले पायदान पर सनी लियोनी को रखा है और उसके बाद दर्शकों को सबसे ज्यादा बिग बॉस के घर के कुछ सदस्य चर्चाओं में रहे हैं। गुगल की रिसर्च के हिसाब से लोगों ने सनी लियोनी के बाद बिग बॉस के कुछ सदस्यों के बारे में सर्च किया है। हलांकि, इस बार बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाली अर्शी खान इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है। इस वजह से अर्शी खान सनी लियोनी के बाद दूसरी पोजिशन पर है फिर सपना चौधरी है। अर्शी खान ने इन दिनों घर में काफी बवाल मचा रखा है। बिग बॉस में अर्शी ने अपना बोल्ड लुक और नाइटी अवतार दिखाया है आपको बता दें, कि इस लिस्ट में अर्शी और सपना के बाद विद्या वॉक्स और दिशा पटानी है। अर्शी खान ने शिल्पा और हिना खान को काफी पीछे छोड़ दिया है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account