आकाश ने शिल्पा के साथ कि ऐसी शर्मनाक हरकत, जिसके बाद शिल्पा ने दी आकाश को ये धमकी

आकाश ने शिल्पा के साथ कि ऐसी शर्मनाक हरकत, जिसके बाद शिल्पा ने दी आकाश को ये धमकी

आकाश ददलानी बिग बॉस के घर के सब से पॉपुलर कंट्स्टेंट हैं। वो दर्शकों को अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से काफी एंटरटेन कर रहे है। लेकिन कही ना कही वो अपनी हरकतों से घर वालों को परेशान कर देते हैं। जिस वजह से घर वालो का गुस्सा उन पर फूट जाता है। आकाश ददलानी शिल्पा शिंदे को अपनी मां कहते है लेकिन उन्होंने गुस्से में आकर कई बार ये बात बोली हैं कि शिल्पा उनकी कोई मां नहीं है ये बात तो आकाश और शिल्पा ही जानते होंगे की उनके मां बेटे के रिश्ते में कितनी सच्चाई है लेकिन दर्शकों को नहीं लगता कि आकाश और शिल्पा के बीच मां बेटे का रिश्ता है। ऐसा लगता है कि आकाश का ये कोई गेम प्लान है।

बता दें कि, आकाश और शिल्पा की बोलचाल बंद है क्योंकि आकाश ने शिल्पा को कुछ ऐसा कह दिया था जिसके चलते शिल्पा ने आकाश से बात करनी बंद कर दी है, लेकिन नॉमिनेशन में आने के बाद आकाश का शिल्पा को मनाने का प्लान शुरु हो गया है। आकाश ये बात जानते है कि इस हफ्ते वो घर से बेघर हो जाएंगे इसलिए वो शिल्पा से माफी मांग रहे हैं। दरअसल, इस हफ्ते शिल्पा और आकाश में से कोई एक घर से बाहर चला जाऐगा लेकिन घर वालो को लग रहा है कि इस बार आकाश जाऐगा क्योंकि शिल्पा आकाश से स्ट्रॉग है, साथ ही घर वाले ये नहीं जानते कि इस बार घर से बाहर कोई नहीं जाऐगा क्योंकि वोटिंग लाइन बंद है।

बता दें कि, आकाश ने इस बार शिल्पा के साथ ऐसी हरकत कर दी है जिससे शिल्पा काफी गुस्सा हो गई है और आकाश को थप्पड़ मारने की धमकी दे डाली। आकाश ने शिल्पा को बिना पूछे जबरदस्ती किस किया है। आकाश हमेशा ही घर की औरत के आस-पास ही नजर आते है। शिल्पा पुनिश से कुछ बात कर रही थी तभी वहां आकाश खडे थे वो अचानक आकर शिल्पा को किस कर लेते है जिसके बाद शिल्पा काफी गुस्सा हो जाती है। आकाश ने शिल्पा के लगभग होठो के पास ही किस की है। जब तक यह सब हंसी मजाक में चलता ठीक था लेकिन इस बार आकाश की इस घटिया हरकत की वजह से शिल्पा काफी गुस्से में आ गई। आकाश ने शिल्पा से मांफी मांगने की बजाए उनसे कहा कि वो कुछ भी कर सकती हैं साथ ही आकाश ने शिल्पा का हाथ भी पकड़ लिया। आकाश की इस हरकत से शिल्पा के फैंस उनसे काफी नाराज हैं, जिसके चलते उनके फैंस ने कहा है कि वो आकाश के खिलाफ सख्त कदम उठाएं। शिल्पा हमेशा ही आकाश की मदद करती नजर आई हैं लेकिन आकाश की इस हरकत की वजह से अब वो आकाश से काफी गुस्सा है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account