इस एक्ट्रेस ने सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ किए थे इंटीमेट सीन, पिता ने परिवार समेत की थी हत्या

इस एक्ट्रेस ने सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ किए थे इंटीमेट सीन, पिता ने परिवार समेत की थी हत्या

पाकिस्‍तानी एक्ट्रेस लैला खान उस वक्‍त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने राजेश खन्‍ना के साथ बोल्‍ड सीन देकर सनसनी फैला दी थी। 2008 में आई फिल्म ‘वफा: अ डेडली लव स्टोरी’ में लैला ने सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ एक गाने ‘सरगर्मियां’ के दौरान जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे। खुद से दोगुनी उम्र के सीनियर एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर लैला ने जबरदस्त पब्लिसिटी पाई थी। हालांकि जनवरी, 2012 में सौतेले पिता परवेज इकबाल टाक ने लैला की हत्या कर दी थी।

आपको बता दें कि मुंबई में अपना करियर बनाने आई एक्ट्रेस लैला खान फरवरी 2012 में रहस्यमय ढंग से फैमिली समेत समेत गायब हो गई थी। लैला खान मां शेलिना, बड़ी बहन हशमीना, जुड़वां भाई बहन इमरान और जारा और चचेरी बहन रेशमा के साथ मुंबई के नजदीक स्थित इगतपुरी में अपने फॉर्महाउस पर छुट्टी बिताने के लिए 30 जनवरी 2012 को निकलीं थीं। लापता होने के 10 दिन पहले लैला की मां सेलिना ने अपनी बहन से बताया था कि वो चंडीगढ़ में है। लेकिन बाद में पूरा परिवार लापता हो गया।

परिवार के गायब होने के बाद लैला के पिता नादिर पटेल ने लैला और परिवार के मेंबर्स के अपहरण का मामला 3 जुलाई, 2012 को मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज कराया था। बाद में पता चला था कि लैला के सौतेले पिता परवेज इकबाल टाक ने संपत्ति हड़पने के लिए पूरे परिवार को ही मौत के घाट उतार दिया था। परवेज के बारे में पता चला था कि वो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मेंबर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने परवेज को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में परवेज ने हत्या का खुलासा किया था।

परवेज पूरे परिवार को इगतपुरी स्थित फार्महाउस ले गया था और संपत्ति हथियाने के लिए उसने सभी की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शवों को फार्महाउस के पीछे दफना दिया था। मुंबई पुलिस ने फार्महाउस से 12 फुट लंबे, 8 फुट चौड़े और 6 फुट गहरे गड्ढे से 6 नरकंकाल बरामद किए थे। गड्ढे में सबसे नीचे तीन शवों को रखा गया था और फिर खून से सने तकिए और कपड़े रखकर उस पर पत्थर रख दिए गए थे। इसके बाद तीन और शवों को रखकर फिर पत्थर से उसे ढंक दिया गया था। सबसे ऊपर मिट्टी डालकर पूरे गड्ढे को ढंका गया था। बता दें कि परवेज को जम्मू कश्मीर पुलिस ने 21 जून, 2012 को गिरफ्तार किया था।

फिल्मों में लैला का करियर ज्यादा नहीं चला, इसके बावजूद उनके पास 3 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति थी। इगतपुरी में लैला का 70 लाख का बांग्ला और ओशिवारा में डेढ़ करोड़ के फ्लैट की मालकिन थीं लैला। उनके पास अंधेरी के पॉश लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में 40 लाख की दुकान और मीरा रोड पर 50 लाख रु. का एक और फ्लैट था। हैरानी की बात ये है कि उन्हें ये सारी संपत्ति गिफ्ट में मिली थी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account