इस फेमस शख्स ने उड़ायी हिना खान की खिल्ली, कहा- ‘मुफ्त के कपड़ों’, सुनकर हिना ने किया ऐसा रिएक्ट

इस फेमस शख्स ने उड़ायी हिना खान की खिल्ली, कहा- ‘मुफ्त के कपड़ों’, सुनकर हिना ने किया ऐसा रिएक्ट

आपको याद होगा कुछ दिनों पहले ‛बिग बॉस’ के घर में लग्जरी बजट के लिए स्टेचू टास्क करवाया गया था। इस टास्क के दौरान घर के सदस्यो के रिलेटिव घर के अंदर आएं थे और इस टास्क में ‛बिग बॉस’  के घर के कुछ पुराने सदस्य भी घर में आएं थे ऐसे में टास्क के समय कुछ सदस्य इमोशनल हुए तो कुछ सदस्य गुस्सा भी, लेकिन उसी टास्क के दौरान ‛बिग बॉस’ की प्यारी बहु ‛अक्षरा’ यानि आपकी हिना खान को पिछले सीजन ’बिग बॉस 10’ के सदस्य रोहन ने उन्हें कहां कि, आप स्टाइल आइकन हो।

आपको बता दें, कि हिना खान ने जब से ‛बिग बॉस’ के ग्यारवें सीजन में अपने कदम रखे है तभी से वह लोगों के निशाने पर है। एक के बाद उनके बिना सिर पैर की बातें और खुद को लोगों से बड़ा आँकने की उनकी आदत की वजह से उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक ही बात है जो हिना खान के खाते में आती है और वह उनका फैशन सेंस। पहले दिन से ही हिना की ड्रेसेज और नाइटसूट को देखकर आप भी कहते होंगे कि, हिना के स्टाइल का कोई जवाब नहीं है। खैर इस बात में भी कोई दो राय नहीं है, कि इस सीजन में हिना से ज्यादा स्टाइलिश कोई और है भी नहीं। वैसा  इसका पूरा का पूरा श्रेय उनकी स्टाइलिस्ट ‛हेमलता पेरिवाल’ को जाता है।

 

हिना इस शो में जो भी कपड़े पहनती है वह एक डील का हिस्सा है। हिना के इस शो में आने से पहले ही उनकी स्टाइलिस्ट ने ही इस बात का पूरा ख्याल रखा कि, वह जितने भी दिन घर में रहे उतने दिन आसमां से उतरी किसी परी से कम ना नजर आएं। इतना ही नहीं उन्होंने कई डिजाइनर्स को मैसेज करके उनके कपड़ों की रिटर्न बेसिस पर माँग भी की। एक ऐसा ही मैसेज पहुँचा था डिजाइनर नीरुशा निखत के पास। नीरुशा हिना के रवैये से खुश नहीं हैं। ऐसा तब हुआ जब सीरियल ‛ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना के को-स्टार रोहन मेहरा ने घर में एंट्री लेकर हिना को एक ‘स्टाइल आइकन’ कहां था। खैर नीरुशा को ये बातें नागवार गुजरी और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही हिना पर अपना गुस्सा निकाल दिया। नीरुशा ने लिखा कि मुफ्त के कपड़ो में कोई भी अच्छा दिख सकता है। इतना ही नहीं इस ट्वीट के साथ नीरुशा ने उन मैसेजेस का स्क्रीनशॉट भी दिये है जो कि हिना की स्टाइलिश ने उन्हें भेजे थे।

हिना की स्टाइलिस्ट ने साफ-साफ मैसेज में लिखा है कि, मशहूर अदाकारा इस शो में 90 दिन रह रहेगी। इस मैसेज को देखकर एक बार फिर से ये सवाल उठता है, कि क्या वाकई में हिना के कॉन्ट्रेक्ट में फिनाले तक ले जाने की बात लिखी है? कुछ दिन पहले ही हिना ने अपने दोस्तों लव त्यागी और प्रियांक शर्मा से कहां था, कि अगर वह दोनों चले गए तो मेरा क्या होगा?  हिना के इस कमेंट को लेकर बाहर काफी बवाल मचा और ऐसी बातें भी सामने आईं कि हिना के कॉन्ट्रेक्ट में लिखा है, कि उन्हें फिनाले तक ले जाया जाएंगा।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account