इस वीकेंड वार में अर्शी के साथ हुआ ऐसा कि वे पूरी तरह से टूट गई, जानिए क्या है पूरा मामला!

इस वीकेंड वार में अर्शी के साथ हुआ ऐसा कि वे पूरी तरह से टूट गई, जानिए क्या है पूरा मामला!

‘बिग बॉस 11’ इस बार का सबसे ज्यादा विवादित शो है। बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा विवादित प्रतियोगी है अर्शी खान। घर ही नहीं बल्कि घर के बाहर भी उतनी ही सुर्खियों में रही है। अर्शी दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है और उनका बोल्ड अंदाज लोगों को काफी पंसद भी आ रहा है। अर्शी खान सबसे ज्यादा विवादित प्रतियोगी हैं वो जब बिग बॉस में नहीं थी तब उन्होंने अपने और पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने संबंध बताएं थे और उन्होंने अपनी बॉडी पर पाकिस्तान के झंडे बनावएं थे। इस के बाद वो काफी सुर्खियों में रही थी।

आपको बता दें, कि अर्शी को लेकर आएं दिन कोई न कोई खुलासे होते रहते है। अर्शी के बारे में उनके करीबी दोस्त उनकी निजी जिंदगी के बारे में राज़ खोलते ही रहते है लेकिन इस बार अर्शी का राज़ उनकी किसी दोस्त ने नहीं बल्कि गूगल सर्च ने खोला है। दरअसल, गूगल सर्च ने साल के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट निकाली थी। जिसमें अर्शी 2 पॉजिशन पर थी। ये बात अर्शी और उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है। बिग बॉस के जारिए अर्शी को सब जानने लगे हैं, वो कॉमनर से एक स्टार बन गई हैं। आज अर्शी खान को सभी जान रहे हैं।

दरअसल, इस बार घर में कुछ ऐसा होने जा रहा है। जिससे अर्शी खान को बहुत बड़ा झटका लग सकता है। हालांकी, इस बार घर से बाहर होने के लिए 4 प्रतियोगी नॉमिनेट हुए हैं, जिन में से एक है हितेन ये बात तो सभी जानते है कि अर्शी खान हितेन के साथ काफी मस्ती मज़ाक करती हैं और घर में वो ही एक सदस्य हैं जिनसे अर्शी ने एक बार भी लड़ाई नहीं कि है वैसे अर्शी हितेन को पंसद भी करती है। हितेन को नॉमिनेशन में देखकर अर्शी को काफी बड़ा झटका लगा है। दर्शकों के अनुमान के हिसाब से लव या हितेन में से कोई एक घर से बेघर होगा। अगर हितेन जाते हैं, तो अर्शी खान की हालत क्या होगी। ये देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account