‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के सेट पर अक्षय के साथ हादसा,रोकनी पड़ी शो की शूटिंग

5 months ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ के सेट पर अक्षय कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जिसके कारण सेट पर मौजूद सभी लोग उनको लेकर परेशान हो गए।

 

‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ के एक शो की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार की अचानक से उनकी तबीयत खराब हो गयी। जिसके कारण वहां सेट पर मौजूद सभी लोग परेशान हो गए और शूटिंग को रोकना पड़ा। बताया यह भी जा रहा है की इस शो की शूटिंग से पहले ही अक्षय कुमार की तबीयत सही नहीं चल रहा थी, लेकिन वह शो की शूटिंग जल्दी करना चाहते थे। इस चक्कर में उन्हें इस समस्या का सामना करना पड़ा। डॉक्टर ने बताया है की लगातार काम करने की वजह से उनके सेहत पर बुरा असर पड़ा है।

 

डॉक्टर के अनुसार अक्षय के शरीर में दर्द और बुखार था। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ हर सप्ताह के अंत में स्टार प्लस चैनल पर आता है। जिसमें अक्षय कुमार एक जज की भूमिका में होते हैं। अक्षय की खराब तबीयत के बारे में जानकर उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी सेहत की कामना की। फिलहाल अक्षय कुमार स्वस्थ है|

 

बता दें कि, अक्षय कुमार टीवी रियलिटी शो के अलावा अपनी 2018 में आने वाली फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त है। अगले साल उनकी 5 बॉलीवुड फिल्में   लगातार रिलाज होने वाली हैं। 2018 में उनकी आने वाली फिल्में हैं ‘2.0’, ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’, ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल-4’ है। जिनमें से ‘2.0’ सबसे अधिक बजट कि फिल्म है।