घरवालों की इस गलती की वजह से इस हसीना को सेफ करते हुए बिग बॉस ने किया सभी घरवालों नॉमिनेट!

घरवालों की इस गलती की वजह से इस हसीना को सेफ करते हुए बिग बॉस ने किया सभी घरवालों नॉमिनेट!

‘बिग बॉस 11’ सबसे ज्यादा विवादित शो है। इस शो में हर कोई जीतने के लिए काफी मेहनत कर रहा है इस शो में सभी एक दूसरे से लड़ते रहते है। इस शो में केवल सभी घरवाले सिर्फ हितने की बात मानते थे लेकिन उनके जाने के बाद सभी ने घर के सारे नियम तोड़ने शुरु कर दिए हैं। आपको बता दें कि, इस हफ्ते घर के सदस्यों ने एक नियम तोड़ा है जिसका खामियाजा सभी घरवालों को मिलकर उठाना पड़ रहा है। हितने के जाने के बाद सभी अपनी मर्जी के मालिक हो गए हैं। बिग बॉस ने घरवालों के लिए बहुत से नियम बनाएं हैं जिसे पूरा न करने पर उन्हें दंड मिलता है।

दरअसल, बिग बॉस के घर में इस बार घरवाले नॉमिनेश प्रकिया के लिए खुले आम बात करते नज़र आएं हैं। जब की बिग बॉस के घर में नॉमिनेश प्रकिया के बारे में बात करना मना है लेकिन सभी घरवाले कोड वार्ड में एक दूसरे सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए बात करते नज़र आएं। हितेन के जाने के बाद घर के सदस्यों के अंदर डर इतना बढ़ गया है कि वो नॉमिनेश की प्रकिया के बारे में बात कर रहे हैं। इसलिए बिग बॉस ने दंड के रूप में नॉमिनेश ना करते हुए। जो 7 सदस्य नॉमिनेश प्रकिया के बारे में बात कर रहे थे उनको नॉमिनेट कर दिया। इस बार बिग बॉस ने सभी घरवालों को नॉमिनेट किया है सिर्फ हिना खान है जो घर से बेघर होने की प्रकिया से बच गई है केवल वो एक ही सदस्य हैं जिन्होंने नॉमिनेश प्रकिया के बारे में प्लानिंग करते हुए नज़र नहीं आई है। हितेन के जाने की सबसे बड़ी वजह शिल्पा शिंदे ही थी। उन्होंने हितेन की जगह प्रियांक को चुना था। अब देखते हैं कि हितेन के जाने के बाद कौन-सा घर वाला इस हफ्ते बेघर होता है क्योंकि इस बार घर के सभी सदस्य नॉमिनेट हैं सिर्फ हिना को छोड़ कर।

‘बिग बॉस 11’ सबसे ज्यादा विवादित शो है। इस शो में हर कोई जीतने के लिए काफी मेहनत कर रहा है इस शो में सभी एक दूसरे से लड़ते रहते है। इस शो में केवल सभी घरवाले सिर्फ हितने की बात मानते थे लेकिन उनके जाने के बाद सभी ने घर के सारे नियम तोड़ने शुरु कर दिए हैं। दरअसल, इस हफ्ते घर के सदस्यों ने एक नियम तोड़ा है जिसका खामियाजा सभी घरवालों को मिलकर उठाना पड़ रहा है। हितने के जाने के बाद सभी अपनी मर्जी के मालिक हो गए हैं। बिग बॉस ने घरवालों के लिए बहुत से नियम बनाएं हैं जिसे पूरा न करने पर उन्हें दंड मिलता है।

बिग बॉस के घर में इस बार घरवाले नॉमिनेश प्रकिया के लिए खुले आम बात करते नज़र आएं हैं। जब की बिग बॉस के घर में नॉमिनेश प्रकिया के बारे में बात करना मना है लेकिन सभी घरवाले कोड वार्ड में एक दूसरे सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए बात करते नज़र आएं। हितेन के जाने के बाद घर के सदस्यों के अंदर डर इतना बढ़ गया है कि वो नॉमिनेश की प्रकिया के बारे में बात कर रहे हैं। इसलिए बिग बॉस ने दंड के रूप में नॉमिनेश ना करते हुए। जो 7 सदस्य नॉमिनेश प्रकिया के बारे में बात कर रहे थे उनको नॉमिनेट कर दिया। इस बार बिग बॉस ने सभी घरवालों को नॉमिनेट किया है सिर्फ हिना खान है जो घर से बेघर होने की प्रकिया से बच गई है केवल वो एक ही सदस्य हैं जिन्होंने नॉमिनेश प्रकिया के बारे में प्लानिंग करते हुए नज़र नहीं आई है। हितेन के जाने की सबसे बड़ी वजह शिल्पा शिंदे ही थी। उन्होंने हितेन की जगह प्रियांक को चुना था। अब देखते हैं कि हितेन के जाने के बाद कौन-सा घर वाला इस हफ्ते बेघर होता है क्योंकि इस बार घर के सभी सदस्य नॉमिनेट हैं सिर्फ हिना को छोड़ कर।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account