दुनिया के सबसे फेमस जगह पर होगी विराट और अनुष्का की शादी, बराक ओबामा से लेकर ये दिग्गज अभिनेता करेंगे शिरकत

दुनिया के सबसे फेमस जगह पर होगी विराट और अनुष्का की शादी, बराक ओबामा से लेकर ये दिग्गज अभिनेता करेंगे शिरकत

इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की चर्चाएं हर तरफ काफी जोरों-शोरों से चल रही है। जहां हाल ही में दोनों के परिवार वाले इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। यहां तक की शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट भी तैयार हो गई है और शादी का वेन्यू प्लेस भी तय हो गया है। इसलिए आज हम आपको उस वेन्यू प्लेस की तस्वीर दिखाएंगे जिसे देखकर आपकी आंखे भी खुली की खुली रह जाएंगी। बताया जाता है कि विराट और अनुष्का की शादी जहां होने वाली है, वह दुनिया के महंगे स्थानों में से एक है।

सूत्रों की मानें तो, विराट और अनुष्का की शादी मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में होगी। जहां पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिचेल ओबामा अपने इटली प्रवास के दौरान यहां पर ठहरे थे। और वह भी विराट और अनुष्का की शादी का हिस्सा बनेंगे। माना जा रहा है कि जहां पर विराट और अनुष्का की शादी होनी है। वहां से  Borgo Finocchieto की दूरी मात्र चार घंटे की है। जहां एक समय में केवल 44 लोग ही ठहर सकते हैं। इससे पता चलता है कि अनुष्का और विराट की गेस्ट लिस्ट इतनी छोटी क्यों है। कुछ साल पहले अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था, कि वह अपनी शादी के लिए किसी वाइनयार्ड का चुनाव करेंगी। आखिरकार अनुष्का का ये सपना सच होता दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है, कि विराट और अनुष्का की शादी भले ही विदेश में हो रही हो, लेकिन स्टाइल बिल्कुल देशी होगा। शादी के लिए भांगड़ा डांसर आएंगे। विराट और अनुष्का जिस प्लेस पर शादी कर रहे हैं, वह काफी महंगी है। दुनिया की 20 सबसे महंगी जगहों की फोर्ब्स की लिस्ट में Borgo Finocchieto का दूसरा स्थान है।

बता दें, कि विराट और अनुष्का की शादी में केवल खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही आएंगे। जहां विराट के कोच और उनके भारतीय टीम के कुछ गिने चुने लोग होंगे तो वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा ने शादी में शाहरुख खान, आमिर खान, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, रणवीर कपूर, कटरीना कैफ और मनीष शर्मा को बुलाया है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की इनकी शादी और कितनी शादियों के रिकोर्ड ब्रेक करती हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account