बिग बॉस के घर में इन दोनों की दोस्ती को देखकर इस कंटेस्टेंट को हुई जलन, आवेश में आकर किया ऐसा…

बिग बॉस के घर में इन दोनों की दोस्ती को देखकर इस कंटेस्टेंट को हुई जलन, आवेश में आकर किया ऐसा…

बिग बॉस इस साल का सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सियल शो रहा है। यहां आएं दिन रिश्ते बदलते रहते हैं। यहां समय-समय पर दोस्तों की परिभाषा बदलती रहती है। कोई आपके साथ तब तक है जब तक उसके साथ हो। जहां आपने उसका साथ छोड़ा वहीं वो आपका दुश्मन हो जाता है। बता दें, कि बिग बॉस में इन दिनों शिल्पा और हिना की काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है। इन दिनों ये दोनों काफी अच्छे हमर्दद बने हुए हैं। हितेन के जाने के बाद शिल्पा और विकास के रिश्तें में कई तरह के बदलाव आएं है जिस का फायदा उठाते हुए हिना खान ने शिल्पा का हाथ थाम लिया है। ये तो सभी जानते की जब से शो शुरु हुआ था तब से ही शिल्पा और विकास के बीच दुश्मनी थी और उस दौरान शिल्पा ने विकास को काफी हद तक परेशान भी किया और विकास को परेशान करने की सारी हदें पार कर दी थी।

जिसके बाद सलमान ने शिल्पा और विकास को काफी हद तक समझाया था। जिसके बाद 5 हफ्तें से इन दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरु हो गया था। जिसे दर्शक काफी पंसद भी कर रहे थे लेकिन जब शिल्पा ने हितेन का नाम लिया तो विकास को काफी बुरा लगा और उनका दिल टूट गया। दरअसल, हितेन के घर से बेघर होने का सबसे बड़ा कारण रही शिल्पा, क्योंकि ने हितेन की जगह प्रियांक का नाम लिया शेफ करने के लिए। उसके बाद विकास शिल्पा से काफी नाराज हो गए , क्योंकि वो चाहते थे कि हितेन इस घर में रहे और प्रियांक इस घर से बाहर हो जाएं। लेकिन शिल्पा ने प्रियांक को शेफ कर दिया जिसके बाद विकास और उनके बीच के रिश्ते बिगड़ गए और हिना ने शिल्पा का हाथ थम कर उसे अपनी तरफ खीचं लिया।

जिसका बहुत भारी नुकसान विकास गुप्ता को उठाना पड़ा। इस बार बिग बॉस ने टास्क में घर वालों को पोल्ट्री फार्म टास्क दिया था। जिसमें एक-एक बार सभी की तस्वीर लगें सोने के अड़े आ रहे थे, जिन्हें उन्हें स्वमिंग पूल में जाने से बचाना था। हालांकि अर्शी को हिना पर पूरा भरोसा था कि वो उनकी कैप्टेनसी को कहीं नहीं जाने देंगी लेकिन हिना खान ने अर्शी को धोखा दें दिया। हिना ने ही बडें प्यार से अर्शी के अंडे को स्विमिंग पुल में डाल दिया और अर्शी देखती रह गई। इसके बाद हिना को अर्शी ने धोखेबाज बोला और उसे काफी खरी खोटी सुनाई और वहीं दूसरी और शिल्पा हिना का अंडा बचाते नजर आई। जिसके बाद इन दोनों की काफी अच्छी दोस्ती नजर आई। पहले शिल्पा अर्शी की काफी अच्छी दोस्त थी लेकिन इनकी दोस्ती को मानो किसी की नजर लग गई जो आज ये एक ही घर में रहते हुए भी एक दूसरे को देखना नहीं चाहती है। जिस वजह से हिना खान और शिल्पा की दोस्ती से अर्शी खान अकेली हो गई है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account