‘बिग बॉस 11’ लव त्यागी कौन हैं इस राज का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

‘बिग बॉस 11’ लव त्यागी कौन हैं इस राज का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

बिग बॉस काफी पॉपुलर शो है। इस शो में जो भी प्रतियोगी होता है उसे जनता का काफी प्यार मिलता है इस शो का मंत्र है जो दिखेगा वो ही टिकेगा जो प्रतियोगी दर्शकों को ज्यादा दिखते है और पंसद आते है वो अंत तक जाते है पिछले सीजन से इस शो में कॉमनर भी आ रहे है और वे काफी पॉपुलर भी हो रहे है। बता दें कि, इस बार बिग बॉस के घर के पड़ोसी बन कर आएं कॉमनर प्रतियोगी सभी को बहुत जल्द ही घर से बाहर का रास्ता देखने को मिल गया है लेकिन केवल एक पड़ोसी प्रतियोगी अब तक घर में टिके हुए है। लव त्यागी आज हम आपको बताने जा रहे है लव त्यागी असल में है कौन और क्या वो विनर होंगे।

दरअसल, घर में रह रहे सदस्यों को कभी नहीं लगा था कि लव त्यागी इतने समय तक घर में रह पाएंगे। सभी घरवालों को लगा था कि जैसे ही वो एलिमिनेश में आएंगे वो घर से बाहर हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दो बार नॉमिनेट होने के बावजूद वो शेफ हो गए। लव गुड़ग्राम के रहने वाले है। वो पेप्सी कंपनी में काम करते है। लव त्यागी घर में पड़ोसी बनकर आएं थे लेकिन जैसे ही उन्होंने मुख्य घर में एंट्री ली तो वो दर्शकों को इतना खुश नहीं कर पाएं। क्योंकि वो घर वालों के सामने खुद को सही से इंट्रोड्यूस नहीं कर पाएं। जिस वजह से वो घर में कही गायब हो गए और दर्शकों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी का लेवल गिर गया। बिग बॉस के घर में लव का ऐसा मोड आया जब घर वालों को लगा कि वो बहुत जल्द घर से बेघर हो जाएंगे। लेकिन सपने में भी किसी घर वाले नहीं सोचा होगा कि लव त्यागी को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगा।

लव त्यागी जब घर में आएं थे तब से लेकर अब तक वो हिना खान के पीछे-पीछे नजर आते है लेकिन एक वक्त ऐसा भी था घर में की लव हिना का साथ छोड़ते नजर आ रहे थे। क्योंकि उनको खुद लग रहा था कि वो इस बार घर से बाहर हो जाएंगे लेकिन बंदगी और हितेन के जाने के बाद हिना की टीम में लव टॉप पर पहुंच गए है। हालांकि, जब पिछले वीकेंड के वार में लव शेफ हो गए थे तो किसी को भी इस बात का यकिन नहीं था कि लव की जगह इस बार हितेन घर से बाहर हो जाएंगे जिसके बाद सभी की नजरे हितेन और प्रियांक पर टिक गई की इन दोनों में से कौन बेघर होगा। हितेन के जाते ही सभी घर वालें शॉक में रह गएं। इसलिए हाइ वोट पा कर लव त्यागी घर में टिके हुए हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account