भारत आकर विराट-अनुष्का इस तरह करेंगे ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी, सामने आयी पार्टी की अनदेखी तस्वीरें

भारत आकर विराट-अनुष्का इस तरह करेंगे ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी, सामने आयी पार्टी की अनदेखी तस्वीरें

लवबर्ड कोहली और अनुष्का शर्मा अंततः इटली में शादी की गाँठ बनाकर अपने रिश्ते में अगला कदम उठाने का फैसला कर चुके हैं। उनके रिश्ते में अगला कदम उठता देख सोशल मीडिया पर तूफान पैदा हो गया है। शादी एक निजी मामला हो सकता है, लेकिन इस जोड़े के दो रिसेप्शन पार्टियों की अलग-अलग होने की खबर ने सबके होश उड़ा दिए हैं। कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके उन्होंने कहा, “आज हमने एक-दूसरे से हमेशा प्यार में बाध्य होने का वादा किया है। हम आपके साथ इस अद्भुत खबर को साझा करने के लिए वाकई धन्य हैं। इस खूबसूरत दिन को प्रशंसकों और शुभचिंतक के हमारे परिवार के प्रेम और समर्थन के साथ और अधिक विशेष बनाया जाएगा। हमारी यात्रा का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा होने के लिए धन्यवाद “।

चूंकि सोशल मीडिया को तस्वीरों और वीडियो के साथ पानी भर आया, वहीं अनुष्का और कोहली के रिसेप्शन के शादी का कार्ड भी अनावरण किया गया, जिसमें 21 दिसंबर की तारीख का उल्लेख किया गया था। यह कथित तौर पर करीबी दोस्तों और परिवारों और मनोरंजन उद्योग के लोगों के लिए होगा और बॉलीवुड को मुंबई में दूसरे रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया जाएगा लेकिन यह एक नहीं है।

दोनों रिसेप्शन खत्म हो जाने के बाद, ये कपल दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे, जहां कोहली उच्च प्रत्याशित दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए अपनी तैयारी शुरू करेंगे और नए साल के साथ मिलकर आएंगे। इसके बाद अनुष्का को भारत लौटने की उम्मीद है और जहां वे शाहरुख खान के साथ उनकी आन्नद एल रॉय फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगी।

बता दें, कि शादी में करीबी परिवार और कुछ दोस्तों ने भाग लिया, क्योंकि इनका मानना था कि शादी एक निजी मामला है। शादी में शीर्ष फैशन डिजाइनर सबीसाची मुखर्जी ने दुल्हन और दूल्हे दोनों के लिए शादी के पहनावे तैयार किए थे। विराट और अनुष्का अब मुंबई में होने वाले समारोहों के लिए सभी उद्योग मित्रों और सहकर्मियों को आमंत्रित करना शुरू करेंगे। विराट दक्षिण अफ्रीका में दो महीने में खेलेंगे जिसमें तीन टेस्ट, छह एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और तीन ट्वेंटी -20 इंटरनेशनल (टी -20) मैच शामिल हैं। खबरों की माने तो, उनके विवाह के बाद, नवविवाहित जोड़े दिल्ली से वरली, मुंबई में अपने नए आवास में  अपना नया जीवन शुरू करेंगे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account