महिलांए मां बनने के बाद ऐसे करें पति के साथ रोमांस, प्यार रहेगा बरकरार!

महिलांए मां बनने के बाद ऐसे करें पति के साथ रोमांस, प्यार रहेगा बरकरार!

शादी होने के बाद कुछ टाइम सब अच्छा चलता है, लेकिन जैसे ही बच्चा पैदा होता है तब आप दोनों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है जिसकी वजह से उनकी रोमांस लाइफ खत्म-सी होनी शुरु हो जाती है। बच्चे होने पर उनका ज्यादातर समय बच्चे का ध्यान रखने में ही निकल जाता है और इस कारण आप एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पाते। अगर आप की जिदंगी में भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसी आसान टिप्स बताएंगे जिसे आप फॉलो करके अपनी सेक्स लाइफ दोबारा एंजाय कर सकते हैं।

इस तरह रखें रोमांस को बरकरार

  • महिलाएं सोचती हैं कि, शारीरिक संबंध केवल मां बनने के लिए ही किया जाता है, लेकिन यह शादीशुदा जिदंगी में प्यार को भी बरकरार रखता है। जिससे एक-दूसरे में प्यार बढ़ता है।
  • बच्चे होने के बाद भी आप फोरप्ले करके आपने शारीरिक संबंध को जवां रख सकते हैं।
  • आप अपने बेडरूम को थोड़ा-सा सजाकर रोमांटिक एटमॉसफेयर बनाएं। इससे आपकी वाइफ के हॉर्मोन में चेंज आएगा और आपकी रोमांस लाइफ भी आराम से लाइन पर वापस आ जाएगी।
  • बच्चे के जन्म होने के बाद बहुत-सी महिलाओं की वैजाइना में ढीलापन आ जाता है। ऐसे में एक्सरसाइज और योगा से आप अपनी रोमांस लाइफ दोबारा ट्रैक पर ला सकती हैं।
  • बच्चों के सामने रोमांस करने का मौका नहीं मिलता है, लेकिन आप बच्चे के सोने के बाद एक-दूसरे के साथ रोमांस कर सकते हैं।
  • बहुत बार ऐसा होता है की पति बच्चे के जन्म के बाद भी अपनी पत्नी पर शारीरिक संबंध बनाने पर जोर डालते हैं ऐसा बिलकुल भी ना करें। इस वजह से आपकी पत्नी में हमबिस्तरी करने की रूचि खत्म हो जाएगी और इससे उनको प्रॉबलम भी हो सकती है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account