विकास ने कही ये बड़ी बात आकाश ददलानी का फूट पड़ा गुस्सा, कहा मुकाबला तो होकर रहेगा!

विकास ने कही ये बड़ी बात आकाश ददलानी का फूट पड़ा गुस्सा, कहा मुकाबला तो होकर रहेगा!

‘बिग बॉस’ अपने अंतिम पड़ाव पर है। इसी के साथ मुकाबला और भी कड़ा होता जा रहा है और सभी घरवालें इस सोच में डूबे हुए हैं, कि इस बार कौन जीतेगा ‘बिग बॉस’ का शो जिसके चलते अभी से घरवालें प्लान बनाने लगे है कि आखिरी पड़वा में कौना क्या करेंगा जिसके चलते विकास ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है। बता दें कि, ‘बिग बॉस’ का फाइनल करीब आ रहा है। जिस वजह से घरवाले अनुमान लगा रहा है कि इस शो में हिना या फिर शिल्पा में से कौन जीतेगा इसी बात को लेकर घर में बात चल रही होती है जिसमें सभी कहते है कि अगर शिल्पा और हिना दोनों फाइनलिस्ट में हुए तो जिसपर विकास गुप्ता ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो मैं आखिरी पड़ाव में पैसों से भरा शूटकेस लेकर घर चला जाऊंगा।

दरअसल, विकास गुप्ता कहते है अगर उनके साथ फाइनल में शिल्पा और हिना खान हुई। तो वो शूटकेस लेकर बिग बॉस हाउस से बाहर हो जाना ठीक समझेंगे क्योंकि ये दोनों काफी स्ट्रॉगं कंटेस्टेंट है और अगर ये दोनों फाइनल में जाती है तो इनका जीतना पक्का है। इसी बीच आकाश ददलानी विकास गुप्ता को कहते हैं कि अगर उन्हें शूटकेस लेना है तो पहले उन्हें उनके साथ मुकाबला करना पड़ेगा। साथ हीं घरवाले लव त्यागी की  बड़ती लोकप्रियता को देखकर ये अनुमान लगा रहे है कि हो सकता है कि लव त्यागी फाइनल तक जाएं और जीत भी जाएं।

जहां विकास हमेशा से टॉप 3 में बने रहे है वहीं अब लव ने विकास गुप्ता से वो स्थान छीन लिया है और अब लव टॉप 3 में रहने लगे है वक्त बदलते देर नहीं लगती है क्या पता विकास गुप्ता के दिन बदल जाएं और वो फिर से लोकप्रियता हासिल कर लें जो उनको पहले मिली थी। और विकास गुप्ता को उनके फैंस ने ही सेमिफाइनल में पहुंचाया है वो पहले घर के सदस्य हैं जो सीधा सेमीफाइनल में गए हैं। अब तो ये ‘बिग बॉस’ के फिनाले देखने पर पता चलेगा कि इस शो का विनर कौन होता है और विकास गुप्ता पैसों से भरा बैग लेकर जाते है या वो ही विनर बनते हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account