शिल्पा ने अपनी शादी टूटने की असली वजह को छुपाया, फिर मां ने बताया पूरा सच जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

शिल्पा ने अपनी शादी टूटने की असली वजह को छुपाया, फिर मां ने बताया पूरा सच जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ कि एक्ट्रेस अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे। जो इस सीरियल में अंगूरी भाभी के रोल में काफी फेमस हुई है। उनके इस शो को छोड़ने को लेकर सुनने में ये आया था कि, ‘भाभी जी घर पर है’ के शो प्रोड्यूसर ने संजय कोहली ने उनके साथ गलत हरकतें की थी। जी हां, संजय ने शिल्पा की कमर और ब्रेस्ट को छुने की कोशिश की थी। साथ ही शिल्पा में उनके खिलाफ सेक्सुअल हरसमेंट का केस किया था। शिल्पा शिंदे इन दिनों ‘बिग बॉस’ में नजर आ रही है। ‘बिग बॉस’ शो में शुरुआती हफ्तो में शिल्पा और अर्शी की काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब वो शो में एक-दूसरे के दूश्मन बन गए है।साथ ही हाल ही में सभी कंटेस्टेंट के फेमिली से कोई एक सदस्या मिलने आया था। उस समय शिल्पा मम्मी उनसे मिलने पहुंची और तब कुछ चौकाने वाली बात सामने आई थी। जिसमें उनकी मां ने शिल्पा को लेकर एक बडा खुलासा किया।

आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट की शिल्पा शिंदे की मां गीता शिंदे ने बताया कि, उनकी शिल्पा की शादी क्यों टूटी थी। साल 2009 में शिल्पा की शादी तय हुई थी, लेकिन शिल्पा ने ऐन मौके पर शादी तोड़ दी थी। टीवी एक्टर रोमित राज से शिल्पा की शादी होने वाली थी।

बता दें कि, टीवी सीरियल ‘मायका’ और ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ जैसे शो में दोनों के बीच काफी नजदिकियां बढ़ी थी और उनकी बात शादी तक पहुंच गई थी। फिर दोनों 29 नवंबर 2009 में गोवा में शादी होने वाली थी, लेकिन शिल्पा ने ऐन मौके पर शादी तोड़ दी थी। शिल्पा मां ने बताया है की, शिल्पा की शादी टूटने वजह थी कि, उनके दोनों के विचारों में मेल ना होना और दोनों परिवारों की सोच भी काफी अलग थी। बस इसी वजह से उन्होंने शादी तोड़ दी। साथ ही उनकी मां ने ये भी कहा है कि, शिल्पा दिल की बहुत साफ है और वो अपने अधिकारो के लिए लड़ना जानती है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account