सालों से छुपाती रही पुरानी ‘भाभी जी’ ये बड़ा राज, फिर ‘बिग बॉस’ की इस फेमस कंटेस्टेंट ने कर दिया खुलासा,पाकिस्तान से है ये तगड़ा कनेक्शन!

सालों से छुपाती रही पुरानी ‘भाभी जी’ ये बड़ा राज, फिर ‘बिग बॉस’ की इस फेमस कंटेस्टेंट ने कर दिया खुलासा,पाकिस्तान से है ये तगड़ा कनेक्शन!

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर है’ की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों ‘बिग बॉस’ के घर में नजर आ रही है, जी हां, ‘बिग बॉस’ शो में वो काफी सोच-समझ कर इस गेम को खेल रही है। शिल्पा ने टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ से अपना नाम कमाया था, लेकिन उस शो के दौरान उनके साथ गलत हरकत होने की वजह से शिल्पा ने इस शो को छोड़ दिया। जी हां, ‘भाभी जी घर पर है’ के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी। वैसे ‘बिग बॉस’ में शिल्पा शिंदे घर में एक बार भी कैप्टेन नहीं बनी है, लेकिन अब शिल्पा इस बार कैप्टेन बनना चाहती है और वहीं अर्शी खान उन्हें किसी भी हाल में कैप्टेन नहीं बनने देगी। वो इसके बेहद खिलाफ है। अर्शी को लगता है कि, शिल्पा को इम्नूनिटी की कोई जरुरत नहीं है, इसलिए वो उन्हें कैप्टेन नहीं बनाना चाहती है। वैसे शो में आपने देखा होगा कि, अर्शी और शिल्पा काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन अब उनकी दोस्ती को नजर लग गई है। अब वो शो में सबसे बड़े दुश्मन बन चुके है। कभी-भी एक-दूसरे को देखकर खुश नहीं होते है। साथ ही अर्शी ने शिल्पा को मां का दर्जा भी दिया है, लेकिन अब वो उन्हें ताने देने से पीछे नहीं हटती।

आपको बता दे कि, शिल्पा ने ‘बिग बॉस’ के घर में एक खुलासा भी किया है कि, वो पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के साथ काम कर चुकी है और ‘भाभी जी घर पर है’ के शो में अंगूरी भाभी के भी बहुत फैंस है। साथ ही शिल्पा ने शो में ये भी कहा है कि, उनकी ये शॉट फिल्म सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

बता दें कि, इस एपिसोड में शिल्पा शिंदे विकास और पुनिश को बात करते हुए बताती है कि, वो पाकिस्तान की एक शॉट फिल्म कर चुकी हैं। ये एक लव स्टोरी थी और शिल्पा ने ये भी कहा कि, उनके पास पाकिस्तान के कई टीवी शो के ऑफर आए थे। साथ शिल्पा ने ये भी कहा कि, अंगूरी भाभी के किरदार के सब पागल थे। ‘विकास उनकी बात से सेहमत होते हुए कही कि, पाकिस्तानीफिल्म इंडस्ट्री के लोग काफी इमानदार होते है। तब आगे शिल्पा कहती है कि, उन्हें वहां कई ऑफर मिले, लेकिन टाइम की कमी वजह से वो हां नहीं कह पाई।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account