हितेन से मिलने आयी गौरी प्रधान ने लगाई हिना की क्लास, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

हितेन से मिलने आयी गौरी प्रधान ने लगाई हिना की क्लास, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

‘बिग बॉस सीजन 11’ जब से शुरु हुआ है। तब से ही काफी चर्चाओं में रहा है। ‘बिग बॉस’ में चर्चा का टॉपिक पुनिश और बंदगी का रोमांस रहा है साथ ही अर्शी का हितने के साथ फ़्लर्ट करना दर्शकों को बेहद पंसद आया है। जब से ये शो शुरु हुआ है। तब से ही अर्शी हितने के साथ फ़्लर्ट करती नज़र आई है। दर्शकों को अर्शी खान की बोल्डनेस और बेबाकी काफ़ी पंसद आ रही है। जहां एक तरफ अर्शी खान बोल्ड हैं वही दूसरी तरफ हितने काफी सुलझे हुए इंसान है लेकिन अर्शी का बार-बार हितने को छेडना दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है और दर्शक इस के खूब मजे लें रहे हैं।

बता दें कि, इस हफ्तें ‘बिग बॉस’ ने घर के लोगों को एक लग्जरी बजट कार्य दिया था जिसमें उन्हें ‘बिग बॉस’ के इशारों पर चलना है। इस कार्य में ‘बिग बॉस’ अपने मन के अनुसार घर वालों को कभी भी फ्रीज कर देते और कभी भी रिलीज कर सकते थे। ‘बिग बॉस’ के इस टास्क में वह घर के किसी भी एक सदस्य को मूव कर देते या फिर किसी सदस्य को फ्रीज कर देते। इस कार्य के दौरान ‘बिग बॉस’ के सदस्यों के परिवार वाले उनसे मिलने आएं थे। जिस दौरान हितने की पत्नी गौरी प्रधान भी उनसे मिलने आई थी।

दरअसल, गौरी ने हितने को बताया कि वो काफी अच्छा खेल रहे है। गौरी ने कहा की वो जैसे घर से बाहर है वैसे ही वो घर के अन्दर हैं। उन्होंने अपने अंदर किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है। जिसके बाद गौरी ने सभी सदस्यों की क्लास लगा दी। गौरी ने एक-एक कंटेस्टेंट को अच्छे से समझाया उन्होंने हिना को कहा जो मैसेज उन्होंने हितने के लिए भेजा था। वो सिर्फ उनके लिए था ना की सभी घर वालों के लिए कि वे उन्हें वो लाइन बोले और विकास को उन्होंने कहा की तुम घर के मास्टर माइंड हो कही किसी मास्टर स्ट्रोक से अपने दोस्तों का गेम खत्म मत कर देंना। हलांकि, गौरी ने अर्शी और हितने के बीच चल रही छेड़छाड़ के लिए खुली छुट दें दी है। गौरी कहती हैं कि तुम्हारे और हितने के बीच जो ये छोटी-छोटी नौंक-झौंक चल रही है। वो दर्शकों को काफी पंसद आ रही है साथ ही मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है। मैं इस नोक-झोंक को काफी पंसद करती हूं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account