OMG: अर्शी खान ने फिर से तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें, विकास और हितेन से अपने इस बॉडी पार्ट पर करवाया ये सब…

OMG: अर्शी खान ने फिर से तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें, विकास और हितेन से अपने इस बॉडी पार्ट पर करवाया ये सब…

‘बिग बॉस 11’ हर सीजन के मुताबिक अबतक काफी मजेदार रहा है। क्योंकि ना तो यहां दोस्तो का पता चलता है और ना ही दुश्मनों का यहां आए दिन कोई ना कोई नया तमाशा देखने को मिलता है। जो दर्शकों को काफी एंटरटेन करता है। खासतौर पर बात करें अर्शी खान और हितेन की जहां अर्शी हितेन को अपना बनाने के लिए आय दिन कोई नया पैंतरा इस्तेमाल करती है, वहीं हितेन हर दिन भगवान से प्रार्थना करते हैं की आज उनका सामना अर्शी खान से ना हो। लेकिन दोस्तो हितेन तेजवानी को ये नहीं पता की यहां भगवान का नहीं ब्लकि बिग बॉस का कानून चलता है।

इस हफ्ते बिग बॉस ने कुछ ऐसा ही किया जो कि हितेन तेजवानी के लिए गले पर छूरी का काम कर रही हैं। दरअसल, इस बार लक्जरी बजट टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस पहले से ज्यादा मजेदार हो जाता है। इस बार भी घरवालों को काफी मजेदार टास्क दिया गया है। जिसमें घर में महिलाएं रानी की भूमिका अदा करेंगी और घर के पुरूष उनके सेवक की भूमिका में नजर आएंगे। जहां उन्हें अपनी-अपनी रानियों के हर एक आदेश का पालन करना होगा। घर में अपनी अदाओं और रंगीन मिजाज के लिए मशहूर अर्शी खान टास्क के दूसरे पड़ाव पर पहुंच गईं।

अर्शी ने टास्क को और मजेदार बनाने के लिए विकास और हितेन तेजवानी को लोशन लगाने को कहा। साथ ही स्विमिंग पूल में कूदकर उन्हें इंप्रेस करने का आदेश सुनाया, उन्होंने आकाश और हितेन को कहा कि अब तो तुम लोग गए। बता दें, अर्शी घर की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनके हितेन और विकास से अच्छे रिश्ते हैं। टास्क में हिना खान ने लव त्यागी को साड़ी पहनने और पुनीश को सिर पर दुपट्टा बांधने का फरमान सुनाया। उन्होंने लव और पुनीश का मेकओवर भी किया। शिल्पा ने आकाश और प्रियांक को किचन साफ करने का आदेश सुनाया। वहीं अर्शी ने कुछ अलग तरीके से दर्शकों का मनोरंजन करने की ठानी। अर्शी ने हितेन को कहा, मेरे बाल पीछे करो, जिसपर हितेन ने बहुत ही फनी रिएक्ट किया। अर्शी कहती हैं, आपकी रानी बहुत ही ठरकी है। जिसपर हितेन ने कहा, हमसे अश्लील काम मत करवाओ। सेवक बने हितेन और विकास से हाथों और पैरों पर लोशन लगवाने के बाद अर्शी ने उन्हें वेकिस करने को भी कहा। इसके बाद अर्शी ने उन्हें स्विमिंग पूल में जाकर रिझाने को कहा।

बता दें, रविवार को वीकेंड के वार एपिसोड में दिल्ली की बंदगी कालरा आउट हो गई हैं। घर से निकलते वक्त उनके और पुनीश शर्मा के बीच अकेले में बातचीत हुई। होस्ट सलमान खान ने इस लवबर्ड को घर में बिताए उनके लम्हों का एक वीडियो दिखाया। इस दौरान पुनीश-बंदगी बहुत रोए। लेकिन आखिरकार उन्हें पुनीश को बाय कहकर शो को अलविदा कहना पड़ा।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account