अगर आप भी जानना चाहते हैं अपने रिलेशनशिप का स्टेटस तो य़ह खबर आपके लिए पढ़नी है बेहद जरूरी

3 months ago Vivek Rai 0

रिश्ते बहुत नाजुक होते है और कई बार हम समझ ही नहीं पाते कि आखिर इन्हे कैसे संजोया या बचाया जाए| इसलिए हर कोई रिलेशनशिप में रहने पर अपने प्यार की गहराई जानना चाहता है। एक-दूसरे पर प्यार और भरोसा होने पर पार्टनर हमेशा खुश तो रहते है लेकिन इसके बावजूद भी हर कोई एक समय के बाद अपने रिश्ते की स्टेटस को जानना चाहता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी चीजें बताएंगे जिससे आप अपने रिलेशनशिप के स्टेटस को अच्छी तरह जान सकेंगे।

भविष्य की चिंता
अगर आप और आपका लाईफ पार्टनर अपने भविष्य को अच्छा बनाने की कोशिश कर रहें है और चिंतित है तो आप यह समझ जाइए अभी आपके रिश्ते में ठहराव है। यह भी पता लगता है कि आप दोनों एक दूसरे को खोना नहीं चाहते।

हर वक्त साथ रहना
पार्टनर के साथ रहते हुए आपका यह सोचना कि कुछ और करना बेहतर होता इस बात का इशारा है कि आपका रिश्ता अभी किसी किनारे तक नहीं पहुंचा। ऐसे में पार्टनर को कई बार डेट करने पर भी आप उसे समझ नहीं पाते।

रोमांटिक न होना
कई बार पार्टनर के साथ सहज महसूस नहीं करना आपके और आपके पार्टनर रिश्ते की नकारात्मकता को ही दर्शाता है। आपके बता दे कि जिस रिश्ते में रोमांस नहीं होता वो रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता।

पार्टनर के बारे में सोचना
अगर आपको हर समय अपने लाईफ पार्टनर का ही ख्याल आता है तो यह समझ जाइए कि आप इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते है। ऐसे में आप दोनों किसी ओर के साथ होते हुए भी एक-दूसरे के बारे में ही बात करते है।

भरोसा करना
अगर आप अपने लाईफ पार्टनर पर आंख बंद करके भरोसा करते है तो यह आपके प्यार की गहराई को दर्शाता है। हर रिश्ते की बुनियाद प्यार ओर विश्वास पर ही टिकी होता है। ऐसे मे अगर आपके रिश्ते में प्यार और भरोसा है तो आपको रिश्ता आगे बढ़ाने के बारे में सोचना चाहिए।