‘बिग बॉस’ का फिनाले अब केवल कुछ दिन दूर है दर्शक फिनाले को लेकर अपनी-अपनी अलग राय दें रहे हैं। इस बार ‘बिग बॉस’ के फिनाले को लेकर घर वालें ही नहीं बल्कि दर्शक भी काफी कन्फ्यूज है। घर में मौजूद सभी 6 कंटेस्टेंट्स की दिलों की धड़कान पल-पल में बढ़ रही है क्योंकि ये ‘बिग बॉस’ का आखिरी नॉमिनेशन है इस के बाद बिग बॉस के घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट रह जाएंगे जिस में से केवल एक ही विनर होगा।

आपको बता दें, कि इस बार विकास, लव, शिल्पा और हिना का दयावान बनने के चक्कर में वो नॉमिनेश में आ गए है क्योंकि वो आकाश के साथ बहस नहीं करना चाहते थे। जिस वजह से उन्होंने आकाश और पुनिश को नंबर 1-2 की पोजीशन दें दी। लेकिन उन को ये नहीं पता था कि ये नॉमिनेशन की प्रकिया है जिस की वजह से वो आकाश और पुनीश को दूसरे और आकाश को पहले स्थान पर खड़े करने के लिए मान गए और ‘बिग बॉस’ के बोलने के बाद की पहले और दूसरे स्थान पर जो खड़े है वो नॉमिनेश की प्रकिया से सुरक्षित हो जाते है ये सुनकर घर के सभी सदस्यों को जोर का झटका लगा।

दरअसल, इस बार ‘बिग बॉस’ ने वोटिंग लाइन बंद कर रखी थी लेकिन इस बार ‘बिग बॉस’ ने कुछ और ही प्लान कर रखा था इस बार ‘बिग बॉस’ ने 4 नॉमिनेटड सदस्यों के लिए एक मॉल में लाइव वोटिंग कराई। जिसके जारिए इस बार घर से बेघर कौन होगा उसका पता चलेगा। सूत्रों की माने तो, इस बार घर से बाहर सबसे पॉपुलर कंटेंस्टेंट जिसने बड़े-बड़े स्टार को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया वो इस बार विकास गुप्ता के सामने नहीं टिक पाए। इस बार घर से बाहर कोई और नहीं लव त्यागी होंगे क्योंकि मॉल में सबसे ज्यादा विकास,शिल्पा और हिना के फैंस थे, इसलिए इस बार लव का जाना तय है, क्योंकि लव की सबसे ज्यादा फैंन फॉलोविंग नॉर्थ इंडिया में है, क्योंकि वो गुड़गाँव के रहने वाले है। अब तो फिनाले में ही पता चलेगा कि कौन इस सीजन का विनर बनेगा।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account