बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला का आज हर कोई दीवाना है| उर्वशी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। इनकी खूबसूरती और इनके फिगर का हर कोई दीवाना है। उर्वशी रौतेला जैसे-जैसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नज़र आ रही हैं वैसे वह कुछ ज़्यादा ही बोल्ड होती जा रही हैं अभी पिछले साल उनकी फिल्म ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ आई थी, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत भूतनी का रोल अदा किया था। जिसे लोगों ने बहुत पंसद किया था।

वहीं अब फिल्म ‘हेट स्टोरी’  के चौथे पार्ट में उर्वशी रौतेला ने अपनी बोल्ड अदाओं से फिर एक बार बड़े पर्दे पर आग-सी लगा दी है। फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अभी तक इसे 1 करोड़ से ज़्यादा बार देखा गया है| जब फिल्म का ट्रेलर ही इतना बोल्ड है तो आप इस फिल्म का अंदाज़ा लगा सकते है की फिल्म कितनी बोल्ड होगी।

आपकी जानकारी दें कि, उर्वशी रौतेला ने अपनी बॉलीवुड फ़िल्मी सफर की शुरुवात बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’  से की थी। इसके बाद उर्वशी रौतेला को   बॉलीवुड की कई फिल्मों के ऑफर मिले। फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ से पहले उर्वशी रौतेला फिल्म ‘सनम रे’ में अपना बोल्डनेस का जादू दिखा चुकी हैं।

आपकों बता दे, कि फिल्म का ट्रेलर आने से पहले ही उर्वशी रौतेला की ‘हेट स्टोरी-4’ का फर्स्ट लुक आ चुका था,  जिसमें उर्वशी बेहद ही हॉट अंदाज़ में नज़र आ रही थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों द्वारा इसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘हेट स्टोरी-4’  बोल्ड तेवरों वाली फिल्म है जिसे ट्रेलर में भी साफ़ देखा जा सकता है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account