बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है, खबर ये कि ऋतिक यानि आपके सुपर हीरो जल्द शादी करने जा रहे हैं| ये तो किसी से नहीं छुपा है कि बॉलीवुड कि सबसे महंगे तलाकों में से एक ऋतिक और सुजैन का तलाक रहा| ऋतिक रोशन का उनकी पत्नी सुजैन खान से लगभग 3 साल पहले तलाक हुआ। तलाक के बावजूद दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं। इस ट्यूनिंग के बीच कई बार दोनों के पुनर्मिलन की अफवाहें सुनाई देती रही। मगर इस बार जो खबरें आ रही है वो आपको वाकई में हैरान कर देने वाली है।

आपकों बता दें, कि ऋतिक रोशन के एक करीबी मित्र ने अंग्रेजी डेली डेक्कन क्रॉनिकल’ को दिए इंटरव्यू में जो कहा वो आपको खुश करने वाला है। ऋतिक के दोस्त के अनुसार, ‘ऋतिक और सुजैन के बीच आजकल सब कुछ ठीक चल रहा है। ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने इस रिश्ते के उस नाजुक धागे को पहचान लिया जहां से रिश्ते में खटास की शुरुआत हुई। अब ऐसा लग रहा है कि ऋतिक और सुजैन जल्द ही अपने पुराने रिश्ते में दोबारा लौटेंगे’।

ऋतिक ने 10 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। उनके इस खास मौके को और यादगार बनाने का कोई मौका न छोड़ते हुए सुजैन ने अपनी और ऋतिक कि एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर एक्स हसबैंड ऋतिक को अपनी जिंदगी का सनशाइन बता दिया। बता दें कि जब कंगना ने ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए, तो सुजैन ही सबसे पहले उनके साथ खड़ी नजर आईं थीं।

इससे पहले जब ऋतिक से उनके दोबारा शादी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ यही बताया था कि वो इसके बारे में सोच तक नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं। मैं प्यार से घिरा हुआ और क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट हूं। मुझे नहीं लगता कि इस समय ऐसी कोई चीज है जिसे मैं मिस कर रहा हूं। शादी और सहचारिता तब होती है जब आपको कोई स्पेशल मिलता है। साथ ही शादी एक परिणाम है कोई योजना नहीं। इसलिए आप शादी करने की प्लानिंग नहीं कर सकते।

खबरों की माने तो, ऋतिक और सुजैन ने खुलेआम ये बात स्वीकार भी कि है कि बच्चों की बेहतर परवरिश के लिए वो मिलते-रहते हैं। ताकि उन्हें न तो कभी बाप की कमी महसूस हो और न ही कभी मां कि कमी महसूस हों। बता दें, कि दोनों बच्चे रेहान और रिधान अब बड़े हो रहे हैं, ऐसे में अगर ये पति-पत्नी दोबारा साथ आ जाए तो हैरान होने की जगह सबसे ज्यादा खुशी कि बात होगी|

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account