‘बच्चन’ यह टाइटल हीं अपने आप में कई सवालों के कई जवाब देने के लिए काफी है। अमिताभ बच्चन खुद कई मायनों में एक पिलर की तरह खड़े रहते हैं। उनका परिवार संस्कार, तहजीब के मामले में नंबर एक माना जाता है। वैसे तो इस सबके बीच कई बार इस परिवार के बारे में कई खबरें आती रहती हैं जैसे ऐश और जया में मनमुटाव। अमिताभ और अमिषेक का अलग रहना| अभी हाल ही में जया बच्चन ने फिल्मफेयर अवार्ड्स में जगह बनाने वाली महिलाओं के लिए एक शानदार डिनर पार्टी रखी थी| तस्वीर भी शानदार थी। लेकिन अवार्ड जीतने के इस जश्न में जया बच्चन सबका नाम याद रखने के साथ एक नाम भूल गईं थी- वो नाम कोई और नहीं बल्कि बच्चन परिवार कि बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का है।

जिस दिन यह पार्टी थी उसी शाम, ऐश्वर्या राय बच्चन को राष्ट्रपति ने भारत की सशक्त महिलाओं को दिए जा रहे एक अवार्ड से सम्मानित किया था। ये अवार्ड लेने ऐश्वर्या राय बच्चन अकेले ही पहुची थी। इसलिए ऐश इस पार्टी मे शरीक नहीं हो पायी| गौरतलब है कि जब जया बच्चन जश्न मना ही रही थीं तो उसमें ऐश्वर्या राय बच्चन की खुशी भी शामिल हो सकती थी।

खबरे तो ये भी आ रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की अनबन के कारण, इस साल अभिषेक का जन्मदिन केवल आराध्या और ऐश्वर्या सिडनी में मनाएंगी। वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक के द्वारा एक फ्लैट खरीदने के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की खबरें ज़ोरों पर थी।

आपकों बता दे कि हाल ही जया बच्चन से जब मौजूदा फिल्मों की स्थिति पर टिप्पणी मांगी गई तो  जया बच्चन का कहना था कि ‘पहले भी फिल्में बनती थी लेकिन आजकल लोगों को कैमरे के सामने बेशर्म हो जाने से भी कोई गुरेज़ नहीं है।‘ अब ये बात जया बच्चन ने जानबूझकर कही या फिर अनजाने में एक सामान्य सी टिप्पणी थी पता नहीं। लेकिन बात सीधा इशारा ऐश्वर्या राय पर करती थी।

दरअसल फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए ऐश्वर्या राय का हॉट और बोल्ड फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था और मायानगरी कि गलियारों मे आए दिन ये भी खबर उड़ी कि ऐश्वर्या राय के इस फोटोशूट से बच्चन परिवार ज्यादा नाराज था।

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account