बॉलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन एक परफेक्ट मैन कहे जाते है| अभिनय से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर जगह वो अपने किरदार अच्छी तरह से निभाते है| आज भी उनकी फैंस फ्लोइंग बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओ के अपेक्षा अधिक है| अमिताभ बच्चन को आज भी करोड़ों लोग अपना आदर्श मानते है और उनके जैसा बनने कि कोशिश करते है| अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता के अफेयर की बात होती है तो अमिताभ बच्चन  का ही नाम जहन में आता है। सबसे पहले अमिताभ बच्चन का नाम  रेखा से जोड़ा गया था।

आपकों बता दे कि रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन का नाम कई अन्य बोल्ड अभिनेत्रियों के साथ भी जोड़ा गया है| अमिताभ बच्चन का नाम जिन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा उन में से एक नाम अभिनेत्री परवीन बॉबी का भी शामिल है। जिनके साथ अमिताभ बच्चन जी ने कई फिल्मों में काम भी किया था। इन दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को दर्शक खूब पसंद भी करते थे। अमिताभ और बॉबी का रोमांस फ़िल्मी पर्दे पर ही नहीं रुका बल्कि ऑफ कैमरा भी शुरू होने लगा। यहाँ तक कि अमिताभ बॉबी के घर आने-जाने लगे थे।


दरअसल अभिनेत्री परवीन बॉबी भी अमिताभ बच्चन को इतना पसंद करने लगी थीं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में यहाँ तक कह दिया कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा इंप्रैस अमिताभ से हुई थीं। अमिताभ और बॉबी कि लव स्टोरी धीरे-धीरे आगे बढ़ती चली जा रही थी, और इन दोनों के अफेयर के किस्से माया नगरी के गलियारों मे भी होने लगी। तब अमिताभ ने बॉबी से दूर होना शुरू कर दिया, और उनकी ज़िन्दगी से हमेशा के लिए अलग हो गए।


अमिताभ के यूं चले जाने से बॉबी को काफी गहरा धक्का लगा। जिसके बाद उनका एक चौंकाने वाला बयान सामने आया। जिस में उन्होंने अमिताभ पर कई आरोप लगा दिए। जिस वजह से बॉलीवुड में तूफान सा आ गया था। कभी इस फेमस अभिनेत्री ने लगाया था अमिताभ बच्चन पर किडनैप करने और जान से मरने का आरोप …!! परवीन बॉबी ने अमिताभ पर आरोप लगाया कि वह उन्हें मारना चाहते हैं। परवीन ने कहा था कि अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं, वो मेरी जिंदगी के पीछे पड़े हैं। मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के नीचे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसी चीज लगाई।’


इतना ही नही परवीन बॉबी ने अमिताभ पर यह भी आरोप लगाया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन ने उन पर झूमर गिराने की कोशिश की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि यह फिल्म शान’ थी। जिसके गाने की शूटिंग हो रही थी। तभी अभिनेत्री परवीन बॉबी चिल्लाने लग गईं और बोलीं कि अमिताभ उनके ऊपर झूमर गिराना चाहते हैं और इसमें डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हैं। ये बात यहीं पर नहीं रुकी बल्कि बॉबी ने इस मामले में अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई थी। जिसके बाद उस मामले को कोर्ट तक घसीट कर लेकर गई थीं। लेकिन कोर्ट से अमिताभ बच्चन को क्लीनचिट मिल गई थी। कोर्ट ने परवीन बॉबी के बारे में कहा कि परवीन सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बिमारी से ग्रसित हैं, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही हैं।’

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account