इन दिनों बॉलीवुड और हॉलिवुड में कास्टिंग काउच वाले प्रोड्यूसर की पोल खोलने का एक अभियान चल रहा है। इसमें सबसे ज्यादा आरोप जिस प्रोड्यूसर पर लगा है वह है हॉलीवुड प्रोड्यूसर हर्वी वाइंस्टीन। इस प्रोड्यूसर पर हॉलीवुड कि फेमस अभिनेत्री  एंजेलीन जोली और ग्वेनेथ पेलट्रो जैसी कई और जानी-मानी स्टार्स ने आरोप लगाए हैं कि इसने उनका यौन शोषण किया है। इस बदनाम प्रोड्यूसर हर्वी वाइंस्टीन को लेकर अब यह खबर भी सामने आई है कि उसने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से भी अकेले में मिलने की इच्छा जताई थी। लेकिन अभिनेत्री की मैनेजर सिमोन शिफिल्ड ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार जब अभिनेत्री की मैनेजर सिमोन ऐश को लेकर उसके ऑफिस में किसी प्रॉजेक्ट के बारे में बात करने के लिए पहुंची तो हर्वी वाइंस्टीन ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से अकेले में मिलने की अपनी इच्छा के बारे में सिमोन को बताया। उसने सिमोन पर इस बात के लिए दबाव भी बनाया कि वह उसे ऐश्वर्या से मिलने दे लेकिन हर्वी वाइंस्टीन कि करतूतों कि जानकर सिमोन को थी इसलिए उसने ऐसा करने से मना कर दिया। जिसके बाद हर्वी वाइंस्टीन सिमोन पर भड़क गया।सिमोन के अनुसार के हर्वी वाइंस्टीन ने उन्हें अपनी बात न मानने का खामियाजा भुगतने की धमकी भी देने लगा,और बाद में यह तक कह डाला था कि वह आगे उनके साथ कभी भी काम नहीं करेगा। लेकिन फिर भी सिमोन ने उसकी धमकियों के आगे झुकने के बजाय ऐश्वर्या राय को वहां से लेकर निकलना ही सही समझा।

आपकों बता दे कि  ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं| इस फिल्म में ऐश्वर्या काफी लम्बे समय के बाद अनिल कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं| इस फिल्म मे ऐश्वर्या राय के वजाय अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अहम भूमिका मे नजर आने वाले है|  इस फिल्म कि शूटिंग करने के बाद ऐश्वर्या  फिल्म ‘दिन और रात’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी|

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account