एक्टर और एक्ट्रेसेस का फोटोशूट होना कोई नई बात नहीं ये इनके लिए आम बात की तरह ही है, बाहर दर्शक इनके बारे में क्या सोंचगे इससे भी इन्हें कोई फरक नहीं पड़ता। इसलिए बिना सोचें किसी भी तरह की तस्वीरें से पोस्ट करते ही रहते हैं। लेकिन बात यहां फोटोशूट करवाने की नहीं है, हाल ही में कैटरीना कैफ और सुशांत सिंह राजपूत का सेक्सिएस्ट टॉवल फोटोशूट तो आपको याद ही होगा। ये सेक्सी फोटोशूट फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने किया था। मारियो एक इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर हैं, लेकिन इन दिनों मारियो टेस्टिनो के लिए काफी बुरा वक्त चल रहा है। दरअसल, मारियो पर कुछ मेल मॉडल्स ने सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि मारियो के साथ काम कर चुके वेस्ट के कुछ मॉडल्स अपने हॉरेबल एक्सपीरियंस के साथ सामने आए हैं और उन्होंने बताया कि मारियो ने कैसे उनका फायदा उठाया है।

आपको बता दें कि 63 साल के मारियो ने Burberry के साथ 15 सालों से भी ज्यादा काम किया है और वो भी हाई प्रोफाइल कंपनीज के लिए। मारियो पर लगभग 13 से भी ज्यादा मेल मॉडल्स ने आरोप लगाया है। साथ ही साथ आरोप लगाने वालों में से एक मारियो का असिस्टेंट भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि मारियो ने कुछ महीनों पहले आइकॉनिक टॉवल सीरीज लॉन्च की थी। इसमें उन्होंने दुनियाभर के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स को शामिल किया था, जिसमें कैटरीना कैफ भी शामिल थीं। कैटरीना बॉलीवुड की पहली ऐसी स्टार थीं, जिन्होंने इस सीरीज के लिए पोज दिया था।

कैट ने इस फोटोशूट के दौरान सिर्फ टॉवल कैरी कर रखा था और वह अपनी पीठ और पैरों को एक्सपोज कर रही थीं। कैट के अलावा इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत भी शामिल थें। वहीं अगर हॉलीवुड स्टार्स की बात की जाए तो इस लिस्ट में ब्रिटनी स्पीयर्स, ब्लेक लिवेली, क्रिस्टेन स्टेवार्ट, सेलेना गोमेज, केंडल जेनर और सिंडी क्रॉफोर्ड जैसे कई सेलेब्स ने इस सीरीज के लिए पोज दिया था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account