तो क्या कंगना नहीं भुला पा रही है करण जौहर से दुश्मनी, भरी महफ़िल में कहा ‘करण अपने मेहमानों को पिलाते है जहर’

3 months ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने फ़िल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। अभिनय से लेकर निर्देशन के क्षेत्र में झंडा गाड़ चुके करण को कई रिएलिटी शो और टॉक शो में भी देखा जा चुका है। बता दें कि बहुत जल्द वह ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में जज के तौर पर नजर आएंगे। इस शो में वह फ़िल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म के कलाकारों को चुनेंगे।

आपकों बता दें, कि ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ शो की पहली मेहमान जहाँ प्रियंका चोपड़ा होगीं, वहीं चैनल ने कंगना रनौत को भी इस शो का न्यौता भेजा है| जब से ये खबर सामने आई है तभी से यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कंगना और करण जौहर के बीच का मनमुटाव शायद समाप्त हो गया है। दरअसल, जब से कंगना ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में हिस्सा लिया था तभी से दोनों के मध्य फिल्मी दुनिया में भाई-भतीजावाद को लेकर काफी बहस हुई थी और यहाँ तक की कंगना रनौत ने करण जौहर को फिल्म माफिया भी कह दिया था। उस दौरान करण ने कंगना की बातों को मजाक में लिया लेकिन इसी वाक्य के बाद से करण ने कंगना को लेकर जवाबी तीर भी चलाए। कंगना ने हार ना मानते हुए करण के नाम एक ओपन लेटर भी लिख दिया।

वक्त बीतने के साथ-साथ लोगों को यह लगा कि दोनों अब शांत हो चुके हैं लेकिन तभी करण ने एक सात समुंदर पार हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में सैफ अली खान के साथ मिलकर कंगना का मजाक उड़ाया और इसी तरह से दोनों के बीच की कड़वाहट बढ़ती ही चली गई। हाल ही में करण जौहर से जब उनके नए शो ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में कंगना के आगमन के बारे में पूछा गया तो करण जौहर ने कहा था कि ‘अगर चैनल उन्हें न्यौता भेजता है तो मैं दिल खोलकर उनका स्वागत करुंगा।

बता दें कि कंगना इस शो की शूटिंग कर चुकी हैं और जब एक खेल के दौरान कंगना से पूछा गया कि करण अपने टॉक शो में मेहमानों को क्या ऑफर करते हैं? तो कंगना ने यहाँ पर मौके पर चौका मारा और कहा कि, “जहर पिलाता है मुझसे पूछो।” वैसे कंगना की बातों से साफ है कि करण को लेकर उनके मन में भरी कड़वाहट अभी भी शायद कम नहीं हुई है|