बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक परफेक्ट मैन कहे जाते है| अभिनय से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर जगह वो अपने किरदार को अच्छी तरह निभाते है| अमिताभ बच्चन अपनी लाइफ में इतने सधे हुए रहते है कि उनकी फैमिली का उदाहरण लोग देते है लेकिन बहू ऐश्वर्या राय ने जब से बच्चन परिवार में कदम रखा है तब से इनकी कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं। हम सभी जानते हैं कि साल 2007 में अभिषेक बच्चन ने विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या राय ने शादी रचाई थी।

आपकों बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि ऐश्वर्या और उनके पति अभि‍षेक बच्चन ‘जलसा’  छोड़कर मुंबई के अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। फिलहाल, तो ये दोनों अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं लेकिन खबरें हैं कि जल्द ही ऐश्वर्या और अभिषेक अपने दूसरे घर में शिफ्ट कर सकते हैं।

खबरें तो ये भी है आ रही है कि शादी के कुछ समय बाद तक ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार की लाडली बेटी श्वेता नंदा के बीच सब कुछ सही था लेकिन पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या और श्वेता नंदा के रिश्तों के बीच दूरियां आ गयी है। बताया तो यह भी जा रहा है कि इन दोनों के बीच अब टकरार हो रही है और इन्होंने एक दूसरे से बात-चीत करना भी बंद कर दिया है। इस बात का उदाहरण हाल ही में हुए विराट-अनुष्का के मुंबई में रखे गए रिसेप्शन पार्टी में देखा गया| दोनों को एक-दूसरे के सामने आने पर अजीब चेहरे बनाते देखा गया।

जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता नंदा ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के 6 बर्थडे पर भी शामिल नहीं हुईं। इनकी खटास इतनी ज़्यादा बढ़ गई की बॉलीवुड के गलियारे में भी इसकी खबर गूंजने लगी। हर तरफ इस ननद-भाभी के रिश्ते की बात चल रही है| जिनकी कभी मिसाल दी जाती थी। आखिर इन दोनों के बीच अचानक ऐसा क्या हो गया कि जो ये दोनों एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहती हैं।

फिलहाल ऐश्वर्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खान की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त हैं। जो 2018 को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी| इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे|

 

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account