कलर्स चैनल का शो ‘शक्ति अस्त्तिव के एहसास की’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है खास तौर पर किन्नर का किरदार निभाने वाली सोम्या उर्फ (गुलाबो) की मासूमियत को दर्शक काफी पसंद कर रहे है, गुलाबो ने अपने किन्नर अंदाज से दर्शक को काफी एंटरटेन कर रही है इससे पहले रूबीना दिलाइक सीरियल छोटी बहू में नजर आयी थी उस वक्त भी इनके रोल को काफी पसंद किया गया साथ ही इस शो ने टीवी पर कई साल राज किया और नंबर 1 पर बना रहा।

टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक भले ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर का किरदार करती हों मगर असल जिंदगी में वह अपने बोल्ड एंड सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती हैं। टीवी पर वो जितनी साधारण दिखाई देती है असल जिंदगी में वो बिल्कुल भी ऐसी नहीं है।

टीवी की इस बहू ने एक बार फिर से अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। जी हां रुबीना ने एक बार फिर से अपनी बिकनी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। रुबीना का यह फोटो काफी हॉट है साथ ही इस फोटो को देखने के बाद यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा की टीवी की गुलाबो बिल्कुल भी रियल लाइफ में टीवी जैसी नहीं है।

बात करें उनके इस फोटो की तो वह एक स्विमिंग पूल के पास बैठी पोज दे रही हैं। इस फोटो से रुबीना के फिटनेस का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। वह इस फोटो में काफी फिट दिख रही हैं।

आपको बता दें कि रुबीना पहली बार इतने हॉट अंदाज में नजर नहीं आईं हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर चुकी हैं। रुबीना दिलाइक कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी शो ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर बहू का किरदार करती हैं। यह शो कर्लस के दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है।

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account