बॉलीवुड मे अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए फेमस ये अभिनेत्री एक ऐसी कठिनाई का सामना कर रही है, जिसे जानकर आपकों भी आश्चर्य होगा!!

3 months ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड को अलविदा करके काफ़ी लम्बे समय से गुमनामी में जी रही बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सेहरावत आजकल एक बड़ी मुसीबत को झेल रही हैं| काफी पहले ही भारत से फ्रांस में शिफ्ट हो चुकी मल्लिका को अदालत ने घर का किराया ना जमा करने पर घर खाली करने का आदेश दिया है। मल्लिका सेहरावत पेरिस के एक रिहायशी इलाके में अपने फ्रांसीसी मूल के लिव-इन-पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती है। मल्लिका सेहरावत पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानी की लगभग 59 लाख 85 हजार रुपये किराया बाकी है।

पिछले वर्ष 14 दिसंबर को अदालत ने एक फैसले में इन दोनों को किराया देने को कहा था और यह भी कहा था कि किराया ना चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिये जाएंगे। मल्लिका सेहरावत और सिरिल ऑक्सफैंस 1 जनवरी 2017 से पेरिस के 16वीं एरॉनडिस्समेंट में रह रहे थे। पेरिस का यह रिहायशी इलाका वीआईपी जगहों में से एक माना जाता है। इस इलाके मे जेम्स बॉन्ड से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

 

मल्लिका सेहरावत और सिरिल ऑक्सफैंस ने मकान मालिक को हर महीने 6,054 यूरो (लगभग 4 लाख 60 हजार रूपय देने का वादा किया था, लेकिन मकान मालिक के कहे अनुसार मल्लिका ने सिर्फ एक बार ही 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उसने कोई पैसे नहीं दिये हैं। मल्लिका सेहरावत कुछ साल कुछ साल पहले बॉलीवुड की क्वीन मानी जाती थी| मल्लिका सेहरावत ने अपने बोल्ड और दमदार अभिनय के बल पर बॉलीवुड मे कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। फिल्म ‘मर्डर’ ने मल्लिका सेहरावत को सबसे ज्यादा मशहूर किया था। इसके बाद प्यार के साइड इफेक्ट्स, वेलकम जैसी फिल्मों में उन्होनें काम किया। लेकिन इसके बाद मल्लिका बॉलीवुड फिल्मों से दूर होने लगी। मल्लिका को बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2016 में चीनी फिल्म ‘टाइम रियाडर्स’ में देखा गया था।

14 नवंबर को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत को यह बताया कि उनके मुवक्किल की माली हालत ठीक नहीं है। वकील ने इसके लिये मल्लिका को फ़िल्मों मे लगातार काम ना मिल पाने का हवाला दिया। लेकिन मकान मालिक मलिका ने वकील के तर्क को खारिज करते हुए कहा कि  मल्लिका उनके घर में रहते हुए लाखों डॉलर कमा चुकी है। हालांकि कोर्ट के फैसले के बाद भी उन्हें अब 31 मार्च तक के लिए राहत मिली है। फ्रांस के नियमों के मुताबिक सर्दीयों की वजह से उन्हें 31 मार्च तक घर से बेघर नहीं किया जा सकता है।