लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी सोचती है ऐसा, जानकर आप भी रह जाएंगे सुन्न!

3 months ago Bhawna Paul 0

लड़कियों से ज्यादा लड़के संबंध बनाने के बारे में सोचते है कहा जाता है कि लड़को के दिमाग में यही बातें चल रही होती है लेकिन ये बात सही नहीं जितना एक्साइटेड पुरूष रहते है संबंध बनाने को लेकर उतना ही महिलाएं भी संबंध बनाने को लेकर एक्साइटेड रहती है क्योंकि संबंध केवल पुरूषों को नहीं बल्कि महिलाओं की भी शारीरिक जरूरत होती है। एक शोध में खुलासा हुआ है कि पुरूष ही नहीं महिलायें भी दिनभर में कई बार संबंध के बारे में सोचती हैं। आज हम आपके सामने महिलाओं के दिल के राज खोलने जा रहे है कि एक महिला एक दिन में कितनी बार संबंध के बारे में सोंचती है।

आपको बता दें, कि एक रिसर्च रिपोर्ट के जारिए बताया गाया कि महिलाएं शारीरिक संबंध के बारे में दिन में कम से कम 18 बार सोचती है शोधकर्ताओं ने 283 यूएस कॉलेज स्टूडेंट्स से कुछ सवाल किए थे। ये सवाल 18 से 25 की स्टूडेंट्स से किए गए थे उनसे पूछा गया कि उन्होंने हफ्तें में कितनी बार खाने,सोने और संबंध के बारे में सोचा।

दरअसल, सबसे पहले स्टूडेंट्स से पूछा गया कि दिमाग में जब भी संबंध का ख्याल आए तो इसे वो लिख लें। इसके बाद दिन में 18 बार संबंध के बारे में सोचा गया है। दूसरी और स्टडी में इस बात का भी खुलासा हुआ कि पुरूष करीब 34 बार संबंध के बारे में सोचते हैं संबंध पर आधारित एक और स्टडी में ये भी खुलासा हुआ कि महिलाएं संबंध के दौरान हॉलीवुड स्टार्स, पुराने प्रेमी या पोर्न फिल्म के सीन के बारें में सोचती हैं, इसे ये बात तो साफ हो जाती है कि पुरूष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी सोचती है। महिलाएं अपनी संबंध की रूचि के बारे में किसी से भी बात नहीं करती है लेकिन वो भी शारीरिक संबंध का भर पूर आंनद प्राप्त करना चाहती है साथ ही वो अपनी फीजिकल लाइफ को रोमांटिक बनाने की कोशिश करती रहती है।