दर्शकों के सामने करीब 8 साल तक टीवी पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली हिना खान ने ‘बिग बॉस 11’ में आकर अपनी उस छवि को तोड़ कर रख दिया हैं। 15 हफ्तों का ये सफर किसी के लिए आसान नहीं था हिना खान पूरे 15 हफ्तें इस शो में बनीं रहीं और टॉप 2 फाइनलिस्ट में शामिल थी। पर इस शो की विनर कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे बनीं।

आपको बता दें कि, हिना ने बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मीडिया वालों से बात-चीत में कई बड़े खुलासे किए हैं। हिना ने सिर्फ शिल्पा से ही नहीं बल्कि सलमान से उनकी क्या बात हुई है उसके बारे में भी बताया है। जब मीडिया वालों ने उनसे सवाल पूछा कि वो विनर की जगह रनरअप बनी है तो उन्हें कैसा लग रहा है। तो उनका कहना था कि वो यहां तक आ गई वो ही उनके लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट है। मैं यहां तक आकर ही बहुत खुश हूं।

दरअसल, हिना ने कहा कि शिल्पा को विनर का प्राइज देने के बाद सलमान ऩे हिना और शिल्पा के गेम की तारीफ की, साथ ही हिना ने बताया कि सिर्फ हजार वोटों से ही शिल्पा उनसे जीत गई है। शिल्पा की जीत पर हिना का कहना है कि शिल्पा के खेलने का तरीका अलग था। दर्शकों को उनकी कोई एक चीज अच्छी लगी होगी इसलिए वो जीत गई। हिना ने जब बिग बॉस के घर में कदम रखा था। तब उन्होंने सिर्फ ये ही सोचा था कि वो टॉप 5 तक पहुंच जाए ये ही बड़ी बात होती। हिना ने बताया कि बिग बॉस के घर में बिताए हुए पल उनके लिए वो यादों के बक्से की तरह हैं जिसे वो बार-बार खोलकर देखना चाहेंगी। हिना का मनाना था कि ये शो जीतने से ज्यादा उन का इस शो में लंबे समय तक रहना जरूरी था। जब हिना से पूछा गया कि उनका शो खत्म होने के बाद क्या प्लान है तो उन्होंने बताया कि वो सभी ट्रिप पर जा रहे हैं, घर में रहते वक्त ही सभी ने ये प्लान बना लिया था। हिना खान ने घर के अंदर रहते हुए कई सारी बातें कहीं केवल घर के सदस्यों के लिए ही नहीं बल्कि बाहर के कंटेस्टेंट के बारे में भी कई बातें बोली है जो उन्हें नहीं बोलनी चाहिए थी। हिना ने घर से निकलते ही उन सदस्यों से माफी मांगी जिनके बारे में उन्होंने बोला था और जब उनसे मीडिया वालों ने पूछा कि आपने साक्षी तंवर को ‘भैंगी बोला’ था। तो वो कहती हैं कि मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया है बल्कि मैं तो खुद उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account